दीपिका-रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी ने कुछ इस तरह किया कोरोना फाइटर्स को सलाम

Sunita Adhikari
| Updated: 22 Mar 2020, 08:20 PM IST
दीपिका-रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी ने कुछ इस तरह किया कोरोना फाइटर्स को सलाम

  • देश में हर जगह लोग पांच बजने से पहले ही घरों से ताली और थाली बजाने लगे। फिल्म इंडस्ट्री ने भी इसमें जोर-शोर से हिस्सा लिया।

नई दिल्ली: जैसा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता से आहवान किया था कि रविवार शाम पांच बजे कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं के सम्मान में ताली और थाली बजाएं। हुआ भी कुछ ऐसा ही। उम्मीद से कही ज्यादा लोगों ने इसका समर्थन किया। देश में हर जगह लोग पांच बजने से पहले ही घरों से ताली और थाली बजाने लगे। फिल्म इंडस्ट्री ने भी इसमें जोर-शोर से हिस्सा लिया। ऐसे में सभी एक्टर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने घर की बालकनी में आकर तालियां और घंटी बजाई। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी ताली-थाली आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कियारा ने बालकनी में आकर थाली बजाकर कोरोना फाइटर्स को सलाम किया। उनके इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

वहीं जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) भी बालकनी में थाली बजाती हुई नजर आईं। आपको बता दें कि सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश शाम पांच बजे से पहले ही अपने घर की छतों और बालकनियों में पहुंच गया और दस से पंद्रह मिनट के लिए थाली और ताली से अपना समर्थन दिया।