scriptवेकेशन पर गए दीपिका-रणवीर की चप्पलें सोशल मीडिया पर बटोर रही हैं सुर्खियां, जानें क्यों? | Deepika and Ranveer slippers are making headlines on social media | Patrika News
बॉलीवुड

वेकेशन पर गए दीपिका-रणवीर की चप्पलें सोशल मीडिया पर बटोर रही हैं सुर्खियां, जानें क्यों?

हाल ही में दीपिका ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। दीपिका ने बताया था कि वो पहली बार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ काम करेंगी।

नई दिल्लीFeb 10, 2020 / 04:40 pm

Sunita Adhikari

deepika_ranveer_vacation_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल कहे जाने वाले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कोई भी तस्वीर हो या वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो ही जाती है। लेकिन इन दिनों दोनों की चप्पलें सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, दीपिका और रणवीर सिंह इन दिनों काम से ब्रेक लेकर छुट्टियों पर गए हुए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि उनकी कई तस्वीरें सामने आएंगी। लेकिन उनकी तस्वीरें तो नहीं, उनके चप्पस ,छतरी और साइकिल की फोटोज़ दीपिका ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।
दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सबसे पहले अपना और रणवीर के पासपोर्ट की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि दोनों वेकेशन पर जा रहे हैं। उसके बाद जहां फैंस को उम्मीद थी कि दोनों वेकेशन पर से अपनी तस्वीरें शेयर करेंगे लेकिन दीपिका ने पहले अपने और रणवीर की चप्पलों की तस्वीर की। उसके बाद छतरी की और अब दोनों के वेकेशन से साइकिल की तस्वीर सामने आई है। इसे भी खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि दीपिका और रणवीर समुद्र किनारे अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। दीपिका ने बताया था कि वो पहली बार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ काम करेंगी। तस्वीर शेयर कर दीपिका ने जानकारी दी कि वो हॉलीवुड हिट द इंटर्न की हिंदी रीमेक में काम करने जा रही हैं। इसके अलावा दीपिका और रणवीर कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83’ में साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / वेकेशन पर गए दीपिका-रणवीर की चप्पलें सोशल मीडिया पर बटोर रही हैं सुर्खियां, जानें क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो