scriptपहले इंटरव्यू में बेहद डरी हुई थीं दीपिका पादुकोण, ये देखिए उनकी लाइफ का पहला इंटरव्यू | deepika padukon first ever interview after film om shanti om | Patrika News
बॉलीवुड

पहले इंटरव्यू में बेहद डरी हुई थीं दीपिका पादुकोण, ये देखिए उनकी लाइफ का पहला इंटरव्यू

दीपिका पादुकोण ने साल 2004 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। दीपिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) से की थी।

नई दिल्लीJan 06, 2022 / 05:28 pm

Shivani Awasthi

deepika padukone revealed

deepika padukone revealed

दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। 2007 में अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली दीपिका पादुकोण ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी पहली फिल्म ही हिट साबित हुई थी। हालांकि उसके बाद उनकी कई फिल्मों ने स्क्रीन पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन इसके बावजूद दीपिका पादुकोण ने हार नहीं मानी। इंडस्ट्री में रहते हुए कई सालों के स्ट्रगल के बाद फिल्म कॉकटेल उनके लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टिंग में हाथ आजमाने से पहले दीपिका पादुकोण एक मॉडल थीं। दीपिका पादुकोण ने साल 2004 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। दीपिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) से की थी। हर दूसरे न्यू कमर की तरह ही दीपिका पादुकोण भी इंडस्ट्री में कदम रखने के दौरान उतनी कॉन्फिडेंट नहीं थी जितनी की आज हैं। जाहिर सी बात है वक्त के साथ उन्होंने वो कॉन्फिडेंस कमाया है जिसका आज हर कोई मुरीद है।
आज हम आपको दीपिका के उसी वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जिसमें उनके न्यू कमर होने की झिझक, घबराहट, डर साफ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ओम शांति ओम के प्रमोशन के दौरान का है। दरअसल यह एक इंटरव्यू है। इस पूरे इंटरव्यू में दीपिका काफी रुक-रुक कर बात कर रही हैं, जो उनके आज के इंटरव्यू में नहीं नजर आता। कई बातों पर वह ठहरती दिख रहीं तो कहीं जवाब देते-देते चुप हो जा रही हैं।
दरअसल ओम शांति ओम’ की रिलीज़ से पहले दीपिका पहली बार मीडिया के सामने आईं। उन्होंने इस इंटरव्यू की शुरुआत में ही कहा, ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं, नर्वस हूं… मैं बस यही चाहती हूं कि आप सब भी फिल्म देखकर उतना ही इसे इंजॉय करें जितना हमने बनाने में किया है।’ इस इंटरव्यू में दीपिका फिल्म के सेट पर भी अपने नर्वस होने को लेकर बातें करती दिख रही हैं।
वह कह रही हैं, ‘जब भी मैं सेट पर नर्वस हो जाती थी तो फराह (डायरेक्टर) और शाहरुख मेरी मदद करते थे सीन में या कोई मुश्किल डायलॉग है तो उसमें भी वे काफी मदद करते थे।’ खैर, दीपिका पादुकोण बॉलिवुड के उन टॉप स्टार्स में गिनी जाती हैं, जिन्हें अपने दम पर यहां अपनी अलग पहचान बनाई है।
https://youtu.be/puI_oBfoDb0

Home / Entertainment / Bollywood / पहले इंटरव्यू में बेहद डरी हुई थीं दीपिका पादुकोण, ये देखिए उनकी लाइफ का पहला इंटरव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो