scriptदीपिका-रणवीर ने शादी की रस्मों के बीच लिया ये बड़ा फैसला, करवाया इंश्योरेंस? | deepika padukone and ranveer singh insurance for their wedding | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर ने शादी की रस्मों के बीच लिया ये बड़ा फैसला, करवाया इंश्योरेंस?

कल रात मेंहदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। अब जब शादी होने को है तो अचानक एक बड़ी खबर सामने आ रही है।
 

मुंबईNov 14, 2018 / 09:15 am

Riya Jain

deepika padukone and ranveer singh insurance for their wedding

deepika padukone and ranveer singh insurance for their wedding

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अब बस 1 दिन बचा है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इन दिनों शादी की बाकी की रस्में निभाई जा रही है। इटली में चल रही ये ग्रेंड वैडिंग अब आखिरी पढ़ाव पर है। कल रात मेंहदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। अब जब शादी होने को है तो अचानक एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

deepika

अपनी शादी से ठीक पहले रणवीर-दीपिका ने एक फैसला लिया है। जी हां, अपनी रस्मों के बीच इस कपल ने अपनी शादी का इंश्योरेंस करवा लिया है।

deepika

दरअसल, दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में 12-16 नवंबर 2018 तक इटली के लेक कोमो में निभाई जाएंगी। इस बीमा पॉलिसी के अनुसार पांच दिनों तक अगर कोई भी नुकसान होगा तो यह इंश्योरेंस के जरिए कवर किया जा सकेगा। हालांकि इस बीमा पॉलिसी की कीमत क्या है? इस बात का खुलासा नहीं किया गया है।

deepika

सरकारी बीमा कंपनी ओरिएंटल इंश्योरेंस ने दीपिका और रणवीर की शादी का बीमा कराया है। कंपनी ने यह पॉलिसी रणवीर सिंह के नाम से जारी की है। बताया जा रहा है कि इस कपल ने डेस्टीनेशन वैडिंग के चलते ये कदम उठाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका-रणवीर ने शादी की रस्मों के बीच लिया ये बड़ा फैसला, करवाया इंश्योरेंस?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो