ड्रग केस में फंसी दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में सामने आए लोग, ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है #StandWithDeepika

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Sep 2020, 12:40 PM IST
ड्रग केस में फंसी दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में सामने आए लोग, ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है #StandWithDeepika
Deepika Padukone Fans Support Her In NCB Interrogation

ड्रग चैट केस में फंसी दीपिका पादुकोण से आज एनसीबी पूछताछ कर रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर दीपिका को लेकर #StandWithDeepika काफी ट्रेंड करने लगा है। उनके कई प्रशंसक उनके सपोर्ट में सामने आए हैं।

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा बॉलीवुड सेलेब्स पर कसता जा रहा है। ड्रग चैट सामने आने पर आज सुबह यानी कि शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एनसीबी गेस्ट हाउस ऑफिस पहुंच चुकी हैं। जहां उनसे इस पूरे मामले पर पूछताछ की जा रही है। वहीं एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ आवाज़ें उठ रही थी। वहीं अब इस बीच एक तबका दीपिका को सपोर्ट करते हुए भी सामने आ रहा है। ट्विटर पर दीपिका के सपोर्ट में हैशटैग ट्रेंड करने लगा है। एक्ट्रेस के कई फैंस उनके लिए ट्वीट कर उन्हें टारगेट और उनके साथ खड़े होने की बात लिख रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए एक यूजर ने दीपिका की जेएनयू की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है 'बीजेपी इस वजह से भी उन्हें टारगेट कर रही है #StandWithDeepika।' वहीं एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए कंगना रनौत और दीपिका की तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें उसने पूछा कि 'आप किसको पसंद करते हैं?' और साथ में लिखा है #StandWithDeepika। वहीं एक अन्य यूजर ने एनसीबी दफ्तर पहुंची दीपिका की आज की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'उन्हें दीपिका को इस हालत में देखते हुए कभी दुख हो रहा है, लेकिन जैसे भी हालत होंगे वह हमेशा दीपिका के साथ खड़े रहेंगे।'

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेते हुए एनसीबी को बॉलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे हुए है। इस बीच दीपिका और उनकी मैनेजर जया साहा संग उनकी चैट सामने भी आई। जिसमें दोनों ही ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को ही समन भेजते हुए पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया। आपको बता दें ड्रग मामले में रिया ने सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह के नाम का भी खुलासा किया था। वहीं आज दीपिका संग सारा और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। ऐसे में सुशांत का परिवार यह देख खुश नहीं है। उनका कहना है कि यह सब मीडिया का ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है।

Deepika Padukone Sara Ali Khan
Show More