ड्रग्स मामले में फंसने के बाद भी Deepika Padukone को मिली सबसे ज्यादा भरोसेमंद सेलिब्रिटी में जगह, देखिए पूरी लिस्ट

By: Neha Gupta
| Published: 29 Oct 2020, 11:08 PM IST
ड्रग्स मामले में फंसने के बाद भी Deepika Padukone को मिली सबसे ज्यादा भरोसेमंद सेलिब्रिटी में जगह, देखिए पूरी लिस्ट
Deepika Padukone in Most trusted celebrity

हाल ही में सबसे ज्यादा भरोसेमंद सेलिब्रिटी को लेकर एक लिस्ट सामने आई है। जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल है। हालांकि ड्रग केस में नाम सामने आने से दीपिका को खूब ट्रोल किया गया था।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले दिनों ड्रग्स केस (Drugs case) को लेकर सुर्खियों में रही थीं। सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें खूब ट्रोल (Troll) भी किया गया था। उनके सामने आए व्हाट्सऐप चैट को लेकर भी उनका बहुत मजाक बना था लेकिन लगता है लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर तो दिखाई दिया लेकिन वैसे वो अभी भी सबकी फेवरेट बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड (IIHB) की नई TIARA (Trust, Identify, Attractive, Respect and Appeal) सामने आई है जिसमें कई सेलेब्स के साथ दीपिका का नाम भी शामिल है।

कौन से सेलिब्रिटी को मिली कौन सा टैग?

दीपिका को सबसे भरोसेमंद ब्रांड में जगह मिली है। सबसे ज्यादा भरोसेमंद और सम्मान पाने वाले ब्रांड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पहले नंबर पर रखा गया है। वहीं अक्षय कुमार को भी बॉलीवुड में सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी (Most trusted celebrity) के तौर पर जगह मिली है। फीमेल सेलेब्स में दीपिका पादुकोण को सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी के साथ सबसे ग्लैमरस और सबसे खूबसूरत कैटेगरी में भी जगह मिली है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी को सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी कपल के रुप में जगह मिली है। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सबसे अट्रैक्टिव सेलिब्रिटी में शामिल किया गया है।

इसके अलावा टीवी सेलेब्स में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को पहला पायदान मिला है। वहीं क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी को पहला पायदान मिला है। जबकि महिला किक्रेट में मिताली राज टॉप पर हैं।

ड्रग्स केस में नाम आने पर दीपिका हुई थी ट्रोल

बता दें कि ये सर्वे देश के 23 शहरों के 60,000 लोगों द्वारा किया गया है। दीपिका पादुकोण का इस लिस्ट में जगह बनाना अपने आप में लोगों को हैरान कर रहा है। गौरतलब हो ड्रग मामले में दीपिका से लंबी पूछताछ की गई थी। उनकी चैट को लेकर एनसीबी ने सवाल पूछे थे। साथ ही माल को लेकर भी जवाब मांगा गया था। माल है क्या? इस लाइन पर कई मीम्स भी बन गए थे। हालांकि दीपिका ने अपनी पूरी पूछताछ में ड्रग्स के सेवन से इंकार किया था।