scriptक्लीनिक के बाहर फिर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, क्या है वजह? लुक हो रहा वायरल | Deepika Padukone in white top blue denim at clinic | Patrika News
बॉलीवुड

क्लीनिक के बाहर फिर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, क्या है वजह? लुक हो रहा वायरल

क्लीनिक के बाहर कैप्चर हुईं दीपिका पादुकोण
कूल लुक बना चर्चा का विषय
दूसरी बार है क्लीनिक विज़िट

Oct 14, 2019 / 05:23 pm

Vivhav Shukla

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में एक हैं । साल 2007 में आई ‘ओम शांत ओम’ से डेब्यू करने वाली दीपिका आज सबकी चहेती हैं । उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में वो मुकाम बनाया है की कम वक्त में वो एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन चुकी हैं । आज दीपिका सबकी फेवरेट बनी हुई हैं, वो बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं ।पैपराजी उनकी हर एक्टिविटी पर नज़र बनाएं रखते हैं । रिसेन्टली, उन्हें फिर से मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया ।
deepika_2.jpg
क्लिनिक के बाहर आते हुए दीपिका फोटोग्राफर्स के कैेमरे में कैद हो गईं । इस दौरान दीपिका का लुक भी अट्रैक्शन का केंद्र बना । दीपिका ने वाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस को कैरी किया हुआ था । इसके साथ उन्होंने वाइट शूज पहने हैं और ब्लैक कलर के शेड्स लगाएं हैं जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है ।
deepika_1.jpg
बता दें की कुछ दिनों पहले भी दीपिका मुंबई के बांद्रा के क्लिनिक में स्पॉट की गई थी । तब ये कयास लगाए जा रहे थे की कहीं दीपिका कोई खुशखबरी तो नहीं सुनाने वाली हैं । लेकिन हाल ही में उन्होंने दिए हुए अपने एक इंटरव्यू में ये साफ कर दिया था की वो और रणवीर अभी फैमली प्लानिंग के बारेें में नहीं सोच रहे हैं । हालांकि दीपिका ने कहा था की रणवीर और उन्हें बच्चे बेहद पसंद है लेकिन मम्मी बनने के लिए वो अभी रेडी नहीं है ।
deepika_3_.jpg
अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की दीपिका की बात में कितनी सच्चाई है । बार-बार क्लिनिक जाने के पीछे उनकी क्या वजह है । अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आएंगी । मेघना गुलजा़र के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म नेक्स्ट ईयर रिलीज होगी । इसके साथ ही रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ में भी वो कपिल देव की पत्नी के किरदार में नज़र आएंगी । साथ ही मामी फिल्म फेस्टिवल में दीपिका ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी। दीपिका ने कहा ये एक डार्क कैरेक्टर होगा साथ ही इसमें रोमांस भी दिखाई देगा । उन्होंने बताया की उनके करियर की काफी अहम फिल्म होगी ।

Home / Entertainment / Bollywood / क्लीनिक के बाहर फिर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, क्या है वजह? लुक हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो