scriptदीपिका को फिर याद आए डिप्रेशन वाले दिन, तनाव और चिंता को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात | deepika padukone launches lecture series on mental health and depressi | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका को फिर याद आए डिप्रेशन वाले दिन, तनाव और चिंता को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बता दें कि साल 2015 में दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की स्थापना की थी।

मुंबईSep 16, 2019 / 06:25 pm

Shaitan Prajapat

deepika padukone

deepika padukone

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि मानसिक स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा जागरूकता की जरूरत है। दीपिका ने कहा, जब वह अपनी कॅरियर की बुलंदियों पर थी उस समय उन्हें अवसाद से जूझना पड़ा था, इसलिए आज मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चर्चा होने से वह खुश हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुए लिव, लव, लाफ इंवेट में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपने उस दौर को बताया जब वह डिप्रेशन में चली गई थी।
बता दें कि साल 2015 में दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की स्थापना की थी। ये फाउंडेशन तनाव, चिंता और डिप्रेशन के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने का करता है। रविवार को इसका पहला वर्कशॉप इवेंट रखा गया है। जिसमें शामिल होने खुद दीपिका अपने परिवार के साथ दिल्ली आईं। इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की।
deepika padukone
फिल्म ’83’ की शूटिंग पूरी हो गई है। वहीं फिल्म को लेकर पहले ही काफी चर्चाए हो रही है। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की बीवी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह निभा रहे हैं। इसी को लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह रणवीर और दीपिका शूट के दौरान रियल लाइफ को साइड रखकर अपनी एक्टिंग पर फोकस करते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका को फिर याद आए डिप्रेशन वाले दिन, तनाव और चिंता को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो