scriptशादी के 6 महीने बाद ही रणवीर ने की ऐसी हरकत,पत्नी दीपिका को आया गुस्सा, बैट से की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल | Deepika Padukone Ranveer Singh latest video viral | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के 6 महीने बाद ही रणवीर ने की ऐसी हरकत,पत्नी दीपिका को आया गुस्सा, बैट से की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

रणवीर इस दिनों कपिल देव के जीवन पर बन रही फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Jun 12, 2019 / 10:56 am

Preeti Khushwaha

Ranveer Singh Deepika Padukone

Ranveer Singh Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh हमेशा ही अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। वह अपने किरदार के साथ एक्सपेरीमेंट करने पर विश्वास रखते हैं। रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर के राल में नजर आएंगे। ये फिल्म क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बन रही है। इसी बीच रणवीर और उनकी पत्नी Deepika Padukone का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आपके भी होश यकीनन उड़ने वाले हैं।

रणवीर सिंह ने कुछ ही समय पहले एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण बैट से उनकी पिटाई करती नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर उनकी मार से बचते दिख रहे हैं। ये कॉफी फनी वीडियो है। इस वीडियो शेयर करने के साथ ही रणवीर ने पोस्ट में लिखा— Story of my Life 😅 Real & Reel !

Deepika padukone and Ranveer Singh

रणवीर का ये वीडियो महज कुछ ही मिनट में लाखों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं। एक यूजर लिखता है, ‘भाई अब तो पिटना छोड़ दो।’ फैंस केा उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी के 6 महीने बाद ही रणवीर ने की ऐसी हरकत,पत्नी दीपिका को आया गुस्सा, बैट से की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो