scriptप्रेग्नेंट Deepika Padukone की स्किन का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, लोग बोलें- Ex रणबीर कपूर का… | Pregnant Deepika Padukone's skin is in a bad condition, the actress shared a photo, people said- ex Ranbir Kapoor's… | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट Deepika Padukone की स्किन का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, लोग बोलें- Ex रणबीर कपूर का…

Deepika Padukone Instagram Post: प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं।

मुंबईApr 16, 2024 / 11:22 am

Kirti Soni

Deepika Padukone Instagram Post

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम फोटो

Deepika Padukone Instagram Post: दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की खबर भी इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस की इस खबर के बाद फैंस उन्हें देखने के लिए मौका ढूढ़ते रहते हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है।
दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस की इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है। ये फोटो उनके बेबी बंप या पति रणवीर सिंह के साथ की नहीं है। टू-बी-मॉम दीपिका पादुकोण इस फोटो में ‘बीच’ के साइड अकेली खड़ी दिख रही हैं।
यह भी पढ़ें: क्यों देखें अजय देवगन की ‘मैदान’? ये 5 वजह जान दौड़कर देखने जाएंगे फिल्म

फोटो में एक्ट्रेस का बैक साइड दिख। शेयर की गई फोटो में उनकी बैक स्किन बर्न दिख रही है। दीपिका पादुकोण की फोटो में साफ दिख रहा है कि धूप के कारण उनकी स्किन पूरी तरह से बर्न हो चुकी है। एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में सूरज और लहरों वाला इमोजी लगाया है। दीपिका पादुकोण ने इस फोटो में ग्रे कलर का स्लीवलेस टॉप पहना है और बालों में बन बनाया है। दीपिका ने व्हाइट कलर का बैग टांगा हुआ है।
deepika_padukone.jpeg
deepika_padukone_instgram.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस फोटो पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि मम्मा एन्जॉइंग बेबी मून, दूसरे ने लिखा कि आरके का टैटू, तीसरे ने लिखा है कि मॉम टू बी। दीपिका पादुकोण का अकेले ‘बीच’ साइड में खड़े होने का ये अंदाज उनके कुछ फैंस को दुखी कर रहा है। वहीं कुछ फैंस उनके गले के पीछे दीपिका पादुकोण के Ex रणबीर कपूर के अधूरे टैटू पर कमेंट्स कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट Deepika Padukone की स्किन का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, लोग बोलें- Ex रणबीर कपूर का…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो