scriptडिनर से बाहर आते ही सड़क पर छूटी चप्पल को देख चिल्लाने लगी दीपिका पादूकोण, अपना चप्पल तो लेलो..वीडियो हुआ वायरल | Deepika ranveer singh party pics with star pv sindhu gone viral | Patrika News
बॉलीवुड

डिनर से बाहर आते ही सड़क पर छूटी चप्पल को देख चिल्लाने लगी दीपिका पादूकोण, अपना चप्पल तो लेलो..वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में दीपिका और रणवीर को पीवी सिंधु के साथ डिनर करते हुए देखा गया । इस दौरान का एक फनी वीडियो भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Sep 13, 2021 / 12:05 pm

Pratibha Tripathi

Deepika ranveer singh party pics

Deepika ranveer singh party pics

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की तस्वीरे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरों को कैद करने के लिए पैपराजी भी उनके आस पास खड़े रहते है और इसी समय का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका बीच सड़क पर चप्पल के लिए चिल्लाते नजर आ रही हैं।

 

दरअसल अभी हाल ही में दीपिका और रणवीर अपने खास मेहमान पीवी सिंधु के साथ डिनर करने पहुंचे थे। डिनर करने के बाद जब ये लोग जैसे ही बाहर आए रणवीर और दीपिका को एक चप्पल दिखाई दी। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपको भी हंसी छूट जाएगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वायरल हो रहा वीडियो उस समय का है जब ये लोग डिनर के बाद पीवी सिंधु को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं इसके बाद जब यह दोनों अपनी कार की ओर बढ़ते हैं। इसी बीच दीपिका को जमीन पर कुछ नजर आता है जिसे देख वो अचानक रुक जाती हैं ,और उस चीज को देखकर कहती हैं, अपनी चप्पल तो लेलो… इसके बाद पीछे से कोई उनसे कहता है कि ये चप्पल उनकी नहीं है तो दीपिका कहती हैं कि ‘ये आपकी ही चप्पल है’। इस नजारे को देख पास खड़े लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है।

Home / Entertainment / Bollywood / डिनर से बाहर आते ही सड़क पर छूटी चप्पल को देख चिल्लाने लगी दीपिका पादूकोण, अपना चप्पल तो लेलो..वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो