scriptपहली फिल्म के लिए दीपिका ने नहीं दिया था ऑडिशन, मिला था सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड | Deepika Reveals on His Debut Film | Patrika News
बॉलीवुड

पहली फिल्म के लिए दीपिका ने नहीं दिया था ऑडिशन, मिला था सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड

Deepika Reveals on His Debut Film : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म में कोई ऑडिशन नहीं दिया था। इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। दीपिका का कहना है, “इंडस्ट्री के कुछ सितारों को छोड़ यह कोई नहीं जानता होगा की मैंने बॉलीवुड डेब्यू के लिए ऑडिशन नहीं दिया था।

मुंबईOct 21, 2019 / 08:36 pm

rohit sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म में कोई ऑडिशन नहीं दिया था। इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। दीपिका का कहना है, “इंडस्ट्री के कुछ सितारों को छोड़ यह कोई नहीं जानता होगा की मैंने बॉलीवुड डेब्यू के लिए ऑडिशन नहीं दिया था।” साल 2007 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली अभिनेत्री दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ थी। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी।
View this post on Instagram

Hello!💕#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका कहती हैं, “फिल्मी दुनिया में आने से पहले मैं बैंगलोर में रहने वाली एक मॉडल थी। उस दौरान लेकिन फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने एक बार मुझसे मुलाकात की थी। फिल्म ओम शांति ओम में रोल मिलने से पहले फराह ने मुझे “लुक टेस्ट” के लिए बुलाया था, यह लुक 70 के दशक की हीरोइन का था। जिसे करने के लिए मैं तैयार थी। जब मैंने हीरोइन का गेटअप लिया तो यह सभी के लिए ही बहुत आश्चर्यजनक था। फराह ने यह देखकर इस किरदार के लिए एक बार में मुझे रोल दे दिया।
फराह खान ने कहा, इस रोल पर दीपिका को सेलेक्ट करने के बाद बहुत लोगों ने मुझे कहा इस किरदार के लिए बेहतर मिल सकता है लेकिन मैनें कहा, नहीं…मैं दीपिका को ही लॉन्च करना चाहती हूं।”
बता दें, दीपिका ने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में सफल अभिनेत्री बनने के अभिनय को साबित कर दिया था। दीपिका को ओम शांति ओम में बेहतर प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार से भी नवाजा गया। इसके बाद दीपिका ने कई हिट फिल्मों में काम किया।
View this post on Instagram

as if flowers are ever enough!🌺🌸🌼💐

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Home / Entertainment / Bollywood / पहली फिल्म के लिए दीपिका ने नहीं दिया था ऑडिशन, मिला था सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो