scriptखेतों में खड़ी है धर्मेंद्र की वैनिटी वैन, फिर शेयर किया फार्म हाउस का एक वीडियो | Dharmendr vanity van video news | Patrika News
बॉलीवुड

खेतों में खड़ी है धर्मेंद्र की वैनिटी वैन, फिर शेयर किया फार्म हाउस का एक वीडियो

खेतों में खड़ी है धर्मेंद्र की वैनिटी वैन, फिर शेयर किया फार्म हाउस का एक वीडियो

मुंबईApr 23, 2020 / 04:16 pm

Subodh Tripathi

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, उन्होंने हाल ही में अपने खेत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे खेत में खड़ी वैनिटी वैन के बारे में बता रहे हैं, उनकी वैनिटी वैन काफी खास नजर आ रही है यह अंदर से भी लग्जरी है।
आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस पर रह रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फार्म हाउस का एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने खेत पर खड़ी वैनिटी वैन के बारे में बता रहे हैं। वह अक्सर अपने वीडियो के माध्यम से अपनी लाइफ के बारे में फैन्स को बताते रहते हैं।
धर्मेंद्र इस वीडियो में ट्रैक्टर पर बैठकर वैनिटी वैन दिखा रहे हैं, वे मुंबई में नहीं है ऐसे में उनकी वैनिटी भी उनके पास फार्म हाउस पर है, उन्होंने वीडियो में अपनी बड़ी सी वेन दिखाई, जिस पर उनका एक प्रोटेक भी बना हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र बता रहे हैं कि जब वह फिल्मों की शूटिंग पर जाते थे तो इस वैनिटी वैन का ही इस्तेमाल किया करते थे। अब उन्होंने इस वैनिटी वैन को हाउस ऑन वील्ज बना दिया है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र हमेशा राजाओं की तरह रहते आए हैं। लेकिन खेतों से उनका लगाव काफी है। वे कभी खेत जोतते नजर आते हैं तो कभी कुछ और गतिविधि करते रहते हैं ताकि हमेशा फिट बने रहे।
View this post on Instagram

Friends,love you all,take care ✋🏼

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

Home / Entertainment / Bollywood / खेतों में खड़ी है धर्मेंद्र की वैनिटी वैन, फिर शेयर किया फार्म हाउस का एक वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो