scriptलोकसभा चुनाव में जीते पत्नी और बेटा, धर्मेंद्र ने यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो | dharmendra celebrates hema malini victory by posting a video | Patrika News

लोकसभा चुनाव में जीते पत्नी और बेटा, धर्मेंद्र ने यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 06:09:37 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बीजेपी से सांसद रहे चुके धर्मेंद्र ने अपनी खुशी की इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक …

dharmendra

dharmendra

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए 303 सीटों पर रिकॉर्ड जीत हासिल की है। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भी दोबारा मथुरा से जीतकर संसद पहुंचीं। वहीं सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से जीत का परचम लहराया है। इस जीत से वेटरन अभिनेता धर्मेद्र भी बेहद खुश हैं। हाल में उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है।

dharmendra


बीजेपी से सांसद रहे चुके धर्मेंद्र ने अपनी खुशी की इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे बेतहाशा खुशियां मना रहे हैं। धर्मेंद्र का ये वीडियो उनकी फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ का है। इस वीडियो में वह हेमा मालिनी के साथ नजर आ रहे है।

https://twitter.com/aapkadharam/status/1133162810588876800?ref_src=twsrc%5Etfw

 

धर्मेंद्र ने शानदार जीत पर ट्वीट लिखा, ‘धमाकेदार जीत, ढेर सारी खुशियां, नए भारत में सभी धर्मों के लिए। आओ शांति और एकता के लिए हाथ मिलाएं।’ इस तरह धर्मेंद्र ने अपनी खुशियों का इजहार किया है। इस फिल्म में धर्मेंद्र नकली पुलिस वाले बने थे, जो अपने परिवार की हत्या का बदला लेता है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की ये फिल्म सुपरहिट रही है।

dharmendra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो