इस खतरनाक बीमारी से अभिनेता 'धर्मेंद्र' ने जीती जंग, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी
rohit sharma
| Updated: 09 Oct 2019, 03:48:51 PM (IST)
इस खतरनाक बीमारी से अभिनेता 'धर्मेंद्र' ने जीती जंग, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

Dharmendra Health Report : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर खबर है। जानलेवा बीमारी Dengue की चपेट ( Dharmendra Suffred from Dengue ) में आए धर्मेंद्र अब खतरे से बाहर हैं। धर्मेंद्र के स्वास्थ्य में इम्प्रूवमेंट आ रही है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक धर्मेंद्र ( Dharmendra ) के स्वास्थ्य को लेकर खबर है। जानलेवा बीमारी डेंगू ( Dengue ) की चपेट में आए धर्मेंद्र अब खतरे से बाहर हैं। धर्मेंद्र के स्वास्थ्य में इम्प्रूवमेंट आ रही है।

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर Dharmendra का स्वास्थ्य खराब हो गया था। इस दौरान उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था। Health Check Up के बाद पता चला कि उन्हें डेंगू है। वहीं, 3 दिनों तक अस्पताल में उनका इलाज हुआ।

इलाज के बाद सेहत में सुधार के बाद धर्मेंद्र को सोमवार शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब धर्मेंद्र अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं। बता दें कि 83 साल के धर्मेंद्र का स्वास्थ्य इन दिनों काफी खराब रहता है इसी के चलते वह परिवार के साथ ही रहते हैं।

धर्मेंद्र अपना अधिकतर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर गुजारते हैं। यहां वह आर्गेनिक खेती भी करते हैं। कुछ दिनों पहले उनकी खेती करते हुए और गाय को चारा खिलाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी।