script‘दिलवाले’ का सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Dilwale second day box office collection | Patrika News
बॉलीवुड

‘दिलवाले’ का सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिलवाले ने रिलीज के पहले दिन 22 करोड़ कमाएं थे।जबकि दूसरे दिन कमाई का आंकड़ा करीब 40 करोड़ पहुंच गया।

Dec 20, 2015 / 01:03 pm

राखी सिंह

dilwale4

dilwale4

मुंबई।शाहरूख की फिल्म दिलवाले की शानदार ओपनिंग के बावजूद कुछ खास कमाई नहीं कर पाई।फिल्म दिलवाले ने रिलीज के पहले दिन 22 करोड़ कमाएं थे।जबकि दूसरे दिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा करीब 40 करोड़ पहुंच गया।

रोहित शेट्टी की फिल्म देशभर में 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की गई।हालांकि कुछ जगहों पर इस फिल्म का विरोध किया गया जिसके चलते फिल्म के कुछ शो रद्द कर दिए गए।लेकिन,बावजूद इनके फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की।
साल 2015 की यह पहले दिन की कमाई के हिसाब से तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।पहले और दूसरे स्थान पर सलमान की प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान है।

फिल्म दिलवाले का दूसरे दिन की कमाई कुछ डगमगाई सी ही रही।शनिवार के बाद फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में करीब 40 करोड़ रूपये कमाएं।फिल्म समीक्षकों के मुताबिक इस फिल्म की दो दिन में 50 करोड़ कमाने की संभावना थी।इसके अलावा पूरे वीकेंड में उनके अंदाजे के अनुुसार इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ के पास पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही थी।लेकिन,उम्मीदें पूरी होती नजर नहीं आ रही।

खुद अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सके शाहरूख

दिलवाले की दो दिन की कमाई शाहरूख की अपनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से भी कहीं कम है।शाहरूख इस फिल्म के जरिए अपनी खूद की फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए है।शाहरूख की हैप्पी न्यू ईयर ने पहले ही दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी।जो कि दिलवाले की दो दिन की कमाई से भी ज्यादा है।इसके अलावा रोहित और शाहरूख की चेन्नई एक्सप्रेस ने भी रिलीज के पहले ही दिन 33.12 करोड़ कमाएं थे जो दिलवाले की पहले दिन की कमाई से बहुत आगे है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दिलवाले’ का सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो