scriptइस अभिनेत्री ने करवाई थी हेमा और सनी के बीच सुलह, पढ़ें कैसे हुआ ये सब? | Dimple Kapadia is the reason Hema spoke to Sunnyl for the first time? | Patrika News
बॉलीवुड

इस अभिनेत्री ने करवाई थी हेमा और सनी के बीच सुलह, पढ़ें कैसे हुआ ये सब?

इस अभिनेत्री करवाई थी हेमा और सनी के बीच सुलह, पढ़ें कैसे हुआ ये सब?…..

Oct 30, 2017 / 04:25 pm

भूप सिंह

Sunny_Deol

Sunny_Deol

हाल में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की आॅटोबायोग्राफी ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ में उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई सीक्रेट बातों का खुलासा किया गया है। इस किताब में सनी और हेमा के बीच रिश्ते को लेकर बहुत कुछ लिखा गया है। आपको याद हो तो जब हेमा मालिनी और धर्मेद्र की शादी हुई थी उस समय सनी और हेमा के रिश्तों में कड़वाहट की खबरें खूब आई थी। इतना ही इसी के चलते धर्मेन्द्र केब बेटे सनी और बॉबी देओल हेमा की बड़ी बेटी ईशा की शादी में भी शरीक नहीं हुए थे। लेकिन हाल में रिलीज हुई हेमा की आॅटोबायोग्राफी में इस बात का जिक्र किया गया है कि एक शख्स ने हेमा और सनी के बीच सुलह करवाई थी।

अब आप सोच रहे होंगे आखिरकार वो शख्स कौन है जिसने हेमा और सनी के बीच सुलह करवाई थी। तो हम आपको बता दें कि वो शख्स और कोई बल्कि सनी की पूर्व प्रेमिका डिंपल कपाड़िया हैं। जिसने सनी और हेमा के रिश्तों में आई दूरियों को मिटाने में अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि हेमा मालिनी ने साल 1992 में फिल्म ‘दिल आशना है’ से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी अच्छी दोस्त डिंपल कपाड़िया और मिथुन चक्रवर्ती को साइन किया था। बस इसी दौरान हेमा मालिनी और सनी देओल के बीच की दूरियां कम हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किताब में उन्होंने लिखा है, ‘मैं फिल्म में मिथुन के साथ पैराग्लाइडिं सनी शूट करना चाहती थी। फिल्म में एक एरोप्लेन का भी सनी था, जो एक गाने के सीक्वेंस के लिए जरूरी था। शूटिंग के कुछ दिन पहले ही पायलट का एक्सीडेंट हो गया था और इससे डिंपल डर गई थीं। उन्होंने ये बात सनी देओल को बताई, जिसके बाद सनी आकर मुझसे मिले। मैंने सनी को कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, वो सुरक्षित रहेंगी। इसके बाद हम दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।’

हेमा की बायोग्राफी ‘ बियोंड द ड्रीम्स कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया था। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। इस किताब की सबसे खास बात ये है कि इसकी प्रस्तावना पीएम मोदी ने लिखी है। हेमा ने इस मौके पर अपनी दिल की बातें शेयर की।

इस दौरान हेमा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि एक जमाने में उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था। हेमा के मुताबिक उन्हें साउथ की फिल्मों तक में एंट्री नहीं मिल पा रही थी। डायरेक्टर उन्हें यह कहकर रिजेक्ट कर देते थे कि आपके चेहरे में अभिनेत्री बनने लायक ग्लो नहीं है। हेमा ने आगे दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि दीपिका आज की ड्रीम गर्ल हैं। हालांकि हेमा मालिनी ने हंसते हुए ये भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि वो आउट हो गई हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस अभिनेत्री ने करवाई थी हेमा और सनी के बीच सुलह, पढ़ें कैसे हुआ ये सब?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो