script‘पति पत्नी और वो’ के डायरेक्टर ने अनन्या को दिए 500 रु, वजह हैरान कर देगी आपको | Director Mudassar Aziz give 500 rs to Ananya pandey | Patrika News
बॉलीवुड

‘पति पत्नी और वो’ के डायरेक्टर ने अनन्या को दिए 500 रु, वजह हैरान कर देगी आपको

अनन्या पांडे Ananya Pandey आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ Pati Patni Aur Woh को लेकर चर्चा में हैं।

मुंबईAug 17, 2019 / 04:06 pm

Mahendra Yadav

ananya pandey

ananya pandey

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे Ananya Pandey ने फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ SOTY 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ Tiger shroff थे। फिल्म में अनन्या की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। अब वह आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी हैं। जुलाई में अनन्या ने लखनऊ में शूटिंग शुरू की। अनन्या इस बारे में एक खुलासा करते हुए बताया कि वे कार्तिक के साथ एक सीन की शूटिंग कर रही थीं।

 

'पति पत्नी और वो' के डायरेक्टर ने अनन्या को दिए 500 रु, वजह हैरान कर देगी आपको
खास बात यह है कि इस सीन में अनन्या के कोई डायलॉग नहीं थे। उनकोे सिर्फ कार्तिक के डायलॉग पर प्रतिक्रिया देनी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनको यह सीन काफी मुश्किल लग रहा था। जब उह सीन की शूटिंग खत्म हुई तो डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने अनन्या की एक्टिंग की काफी तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा,’ब्रेक के दौरान डायरेक्टर मेरे पास आए और 500 रुपए का नोट मुझे थमाया। मुदस्सर को अनन्या की एक्टिंग काफी पसंद आई। बता दें कि फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

'पति पत्नी और वो' के डायरेक्टर ने अनन्या को दिए 500 रु, वजह हैरान कर देगी आपको

फिल्म की शूटिंग से ब्रेक मिलने के दौरान अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। पिछले सप्ताह वह लखनऊ से अपने पिता के पास लौटीं। चंकी अभी लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू और आलिया हैं। अनन्या ने कहा, ‘मैं सेट पर अपने पिता और फिल्म के अन्य कलाकारों से मिली। हमने करीब 45 दिन बाद साथ में खाना खाया।’ साथ ही उन्होंने कहा, काश मैं अपनी फैमिली को मेरे साथ ले जा सकती जहां भी मैं जाती लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती।’ साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह रविवार को फिर से फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ लौट रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘पति पत्नी और वो’ के डायरेक्टर ने अनन्या को दिए 500 रु, वजह हैरान कर देगी आपको

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो