scriptये काली काली आंखें’ पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, हॉट मूव्स ने देख फैंस हुए हैरान | Disha Patani did a grooving dance on 'Yeh Kaali Kaali Aankhen | Patrika News
बॉलीवुड

ये काली काली आंखें’ पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, हॉट मूव्स ने देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का नेटफ्लिक्स इंडिया ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिसमें दिशा ‘ये काली काली आंखें’ के रीमिक्स वर्जन पर डान्स करती नज़र आ रही हैं।

Jan 23, 2022 / 03:51 am

Manisha Verma

disha_patani.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ‘ये काली काली आंखें’ वेब सीरीज़ चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ताहिर राज भसीन और श्वेता कि इस सीरीज़ को दर्शकों से मिली चली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। कई लोग इस सीरीज़ की आलोचना कर रहे हैं तो कई लोग बुराइयां भी कर रहे हैं। हालांकि अभी सीरीज़ को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में दिशा पटानी दिख रही हैं।
दिशा पटानी ‘ये काली काली आंखें’ के रीमिक्स वर्जन पर गूविंग डान्स करते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो में दिशा पटानी का हॉटनेस देख लोगों के होश उड़ गए हैं। दिशा पटानी इस वीडियो में बेहद ही ख़ूबसूरत दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ नेटफ्लिक्स ने सभी दर्शकों को एक चैलेंज भी दिया हैं। जिस वजह से अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।
नेटफ्लिक्स इंडिया की ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया हैं। इस वीडियो में दिशा पटानी ‘ये काली काली आंखें’ के दो नए वर्जन पर स्पेशल मिक्स गाने पर डान्स करते दिख रही हैं। इस वीडियो की शुरुआत होते ही दिशा पटानी अपने हॉटनेस से लोगों का दिल जीत रही हैं। इस वीडियो में दिशा पटानी का डान्स बेहद ही शानदार हैं। दिशा पटानी ने डान्स मूव्स से फ़ैन्स का दिल जीत लिया हैं।
इस वीडियो के साथ ही नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में सभी दर्शकों को एक चैलेंज भी दे दिया हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कोई भी शांत नहीं रह सकता क्योंकि यह काली काली आंखें डान्स मिक्स यहां है। और लोगों को इस गाने पर रिल्स बनाने के लिए कहां हैं।
नेटफ्लिक्स की इस शानदार सीरीज़ को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया हैं। यह गाना एक्ट्रेस आंचल सिंह पर फ़िल्माया गया हैं। इस गाने में दिशा पटानी का डान्स देखने लायक हैं। इस वीडियो में दिशा की क़ातिल अदाएं और उनका सिज़लिंग अवतार देखने लायक हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ये काली काली आंखें’ पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, हॉट मूव्स ने देख फैंस हुए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो