Disha Patani ने कोकिलाबेन बन अपने डॉग्स से पूछा रसोड़े में कौन था, देखिए मजेदार वायरल वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 30 Aug 2020, 08:26 PM IST
Disha Patani ने कोकिलाबेन बन अपने डॉग्स से पूछा रसोड़े में कौन था, देखिए मजेदार वायरल वीडियो
Disha Patani 'Rasode Mein Kaun Tha' video viral

रसोड़े में कौन था वायरल वीडियो (Rasode Mein Kaun Tha viral video) के बाद हर कोई यही पूछ रहा है कि वाकई में कौन था। वहीं कई सेलेब्स अपना वर्जन भी रिक्रिएट कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने दो डॉग्स के साथ एक मेजदार वीडियो बनाया है।

नई दिल्ली | रसोड़े में कौन था वायरल वीडियो (Rasode Mein Kaun Tha viral video) के बाद हर कोई यही पूछ रहा है कि वाकई में कौन था। वहीं कई सेलेब्स अपना वर्जन भी रिक्रिएट कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने दो डॉग्स के साथ एक मेजदार वीडियो बनाया है। दिशा ने एक डॉग को राशी (Rashi) तो दूसरे को गोपी (Gopi) बनाया है। दिशा वायरल वीडियो की लिप सिंकिंग करते हुए डायलॉग बोल रही हैं। दिशा ने वीडियो में कोकिलाबेन (Kokilaben) कैरेक्टर चुना है। दिशा अपने दोनों डॉग्स से कहती हैं कि कल मेरी साड़ी पर जूस गिरा था और नहाने गई थी। उसके बाद वो अपना कैमरा दोनों डॉग्स (Disha Patani dogs) की तरफ घुमाती हैं जो गोपी और राशी प्ले कर रहे हैं। दोनों कुत्ते बड़े ही प्यार से दिशा को देख रहे हैं। उन्हें पता भी नहीं कि क्या चल रहा है।

खैर, दिशा पाटनी आगे कहती हैं तुम कुकर में चने चढ़ाकर मेरे पास आई थी तब रसोड़े में कौन था? तुम थी, तुम थी, मैं थी, कौन था? इसी तरह आगे के डायलॉग भी दिशा बोलती हैं। दिशा का ये वीडियो (Disha Patani viral video) खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। दिशा की अच्छी दोस्त और टाइगर श्रॉफ की बहन आएशा श्रॉफ ने कमेंट किया है। उन्होंने दिल और हंसने वाले ढेर सारे इमोजी बनाए हैं। दिशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

#rasodemaikauntha 🧐

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी रसोड़े में कौन था वायरल वीडियो पर मजेदार पोस्ट किया था। उन्होंने अपना एक हाथ जोड़ते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- प्लीज बता दो रसोड़े में कौन था?

बता दें कि म्यूजिशियन यशराज मुखाटे ने टीवी शो साथ निभाना साथियां के एक क्लिप पर रैप सॉन्ग बनाया है। जिस सीन को उन्होंने रिक्रिएट किया है उसमें रूपल पटेल यानी कोकिलाबेन, जिया मानेक यानी गोपी बहु और रिचा हसबनिस यानी राशी बहु नजर आ रहे हैं।

Show More