scriptदिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, टाइगर श्रॉफ को आकर देनी पड़ी सफाई | Disha patani shares a photo of this unknown girl | Patrika News

दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, टाइगर श्रॉफ को आकर देनी पड़ी सफाई

locationमुंबईPublished: Jul 27, 2019 04:39:07 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिशा ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक अनजान लड़की की फोटो पोस्टकर सभी को चकित कर दिया ….

Disha patani

Disha patani

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक अनजान लड़की की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। फोटो को देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए।

Disha patani

दरअसल, दिशा ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक अनजान लड़की की फोटो पोस्टकर सभी को चकित कर दिया। इस फोटो पर हार्ट का इमोजी लगा दिया, हालांकि कैप्शन में लड़की के बारे में कुछ भी नहीं लिखा गया है। जिसे देखकर सभी यह सोचने के लिए मजबूर हो गए कि आखिर यह तस्वीर किसकी है। अंतिम में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने सामने आकर इस तस्वीर वाली लड़की का कंफ्यूजन दूर किया।

https://twitter.com/DishPatani/status/1155011496776044544?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DishPatani?ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा द्वारा शेयर की गई तस्वीर को यूजर्स एक्ट्रेस की बिना मेकअप की फोटो बताने लगे तो कई यूजर इसे एक्ट्रेस की मां बताना शुरू कर दिया। यूजर का कंफ्यूजन दूर करने के लिए टाइगर श्राफ को आगे आना पड़ा। टाइगर ने खुलासा किया कि ये दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी है। जहां टाइगर ने लिखा कि सिस्टर का स्माइल और दीदी का स्वैग। बता दें कि दिशा और टाइगर पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। यह कपल कई बार एक साथ डिनर, लंच और कई इमेंट में एक साथ नजर आ चुका है।

Disha patani
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो