​सलमान की फिल्म 'भारत' में दिशा, प्रियंका से इस मामले में हैं पीछे, जाने पूरा मामला

By: Preeti Khushwaha
| Published: 24 May 2018, 11:18 AM IST
​सलमान की फिल्म 'भारत' में दिशा, प्रियंका से इस मामले में हैं पीछे, जाने पूरा मामला
disha patani and priyanka

दिशा फिल्म 'भारत' में सिर्फ फर्स्ट हाफ में ही नजर आएंगी।

'बागी 2' की सक्सेस के बाद से ही एक्ट्रेस दिशा पाटनी चर्चा में हैं। 'बागी 2' के बाद दिशा के हाथ एक और फिल्म 'भारत' लगी है। रिपोर्ट से मिली खबर के अनुसार उन्हें सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'भारत' के लिए कास्ट किया गया है। सलमान के साथ काम करके उनकी किस्मत बदल सकती है। इस फिल्म में पहले से ही एक और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ चुका है। बता दें कि इस फिल्म में दिशा को प्रियंका के बराबर काम करने का मौका तो मिल रहा है लेकिन एक बात में प्रियंका को मात नहीं दे पाएंगी। बता दें कि दिशा फिल्म में सिर्फ फर्स्ट हाफ में ही नजर आएंगी।

 

disha patani

फिल्म के फर्स्ट हॉफ में नजर आएंगी दिशा:
खबरों की मानें तो फिल्म में दिशा, सलमान खान की युवा दौर की प्रेमिका का किरदार निभा रही है जो कि सर्कस में काम करती है और पार्टिशन के बाद अलग हो जाती है। संभव है इसमें भी दिशा फर्स्ट हाफ तक ही फिल्म में दिखाई देंगी। जबकि दिशा के मुकाबले प्रियंका चोपड़ा का किरदार ज्यादा लंबा और असरदार है।’

 

salman khan

70 साल के बूढ़े बनेंगे सलमान :
इस फिल्म में सलमान 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े आदमी तक का किरदार अदा करेंगे। यानी की इस फिल्म में वह अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में नई तकनीकों का इस्तेमाल किया जाएगा साथ ही फिल्म में स्पेशल इफेक्ट भी होंगे। यही वजह है कि फिल्म का बजट इतना ज्यादा है।

ईद के मौके पर रिलीज होगी 'भारत':
गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है। 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' से प्रेरित है।