scriptऔरत बनने से डर गए थे आयुष्मान, इन शख्स ने पहनाई साड़ी | Dream Girl : Ayushmann Khurrana was SCARED to drape saree on first day | Patrika News

औरत बनने से डर गए थे आयुष्मान, इन शख्स ने पहनाई साड़ी

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2019 04:58:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘ड्रीम गर्ल’ में अपने किरदार को लेकर कई खुलासे किए हैं। अभिनेता ने कहा, यह कहानी एक लड़के की है जो हमेशा साड़ी ….

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। पिछले दिनों बेस्ट एक्टर की कैटिगरी में नेशनल अवॉर्ड जीत चुके आयुष्मान ने लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी हैं जो उन्हें एक सफल एक्टर की कैटिगरी में शामिल करने के लिए काफी है। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में वो एक लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अभिनेता आजकल अपनी एक्टिंग के कारण नहीं बल्कि नए लुक के कारण चर्चा में बने हुए है।

Ayushmann Khurrana

3 लोग मिलकर पहनाते हैं साड़ी
हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘ड्रीम गर्ल’ में अपने किरदार को लेकर कई खुलासे किए हैं। अभिनेता ने कहा, यह कहानी एक लड़के की है जो हमेशा साड़ी पहनता है। उन्होंने बताया साड़ी पहनना आसान नहीं होता है। मुझे 3 तीन लोग मिलकर साड़ी पहनाते हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मथुरा और फरीदाबाद में हो चुकी है। दोनों शहरों की भाषा में काफी फर्क होने की वजह से आयुष्मान डायलॉग दो अलग तरीके से बोलते नजर आने वाले हैं।

सीता, द्रोपदी और राधा के रोल में आएंगे नजर
फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ में आयुष्मान सीता, द्रोपदी और राधा का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता लड़की की आवाज में फोन पर लोगों से बात करते हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है। आयुष्मान ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट से अपनी साड़ी लुक की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए हैं। वह अंदाज में स्कूटर के ऊपर बैठे हुए नजर आ रहे है। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान के अलावा अन्नू कपूर और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Ayushmann Khurrana
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो