SHIT! कपिल शर्मा ने किया एक और कांड, अमिताभ बच्चन हुए घंटो परेशान...

By: dilip chaturvedi
| Updated: 18 Aug 2017, 01:30 PM IST
SHIT! कपिल शर्मा ने किया एक और कांड, अमिताभ बच्चन हुए घंटो परेशान...
kapil sharma and amitabh bachchan

SHIT! कपिल शर्मा ने किया एक और कांड, कपिल के कारण अमिताभ को करना पड़ा KBC का शूट कैंसल !

कॅामेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों गजब की सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में उनकी कपिल शर्मा शो के जज नवजोच सिंह सिद्धू से लड़ाई हो चुकी थी और अब कपिल एक नया कांड कर बैठे।

खबर है कि कपिल शर्मा सोनी टीवी के आने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए अमिताभ बच्चन के साथ शूट करने वाले थे लेकिन वे शूट पर पहुंच ही नहीं पाए जिसकी वजह से शूट को कैंसल करना पड़ा।

लेकिन आपको बता दें इस बार कि वजह कपिल की बिमारी या कोई लड़ाई नहीं है। इस बार की वजह कुछ और है। दरअसल मुंबई में चल रही FWICE (Federation of Western India Cine Employees) स्ट्राइक की वजह से कपिल टाइम पर शो के शूट के लिए नहीं पहुंच पाए. इस स्ट्राइक की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सारा कामकाज मानों रूक सा गया है।

क्या है स्ट्राइक की असल वजह
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोयीज के कर्मचारियों ने 15 अगस्त से हड़ताल कर रखी है। इसकी वजह उनकी कम सैलेरी और 8 घंटे से भी ज्यादा की
शिफ्ट है। हड़ताल के कारण मुंबई के फिल्म सिटी, फ्यूचर स्टूडियो, क्लि‍क निकसन, फिल्म्स्तिान, आदि स्टूडियोज में काम मानों थम सा गया है। इन कर्माचारियों की मांग है कि उन्हें मेडिकल इंश्योरेंस और जॉब सुरक्षा की गारंटी चाहिए।

उम्मीद करते हैं कि उम्मीद करते हैं कि कर्मचारियों की इस समस्या का हल जल्द से जल्द निकाला जाए और ये स्ट्राइक जल्द ही खत्म हो जाए ताकी टीवी इंडस्ट्री का काम एक बार फिर जोरों शोरों से शुरू किया जा सके।

आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा पर कपिल शर्मा शो के एकलोते जज नवजोच सिंह सिद्धू चिल्ला चुके हैं। बताया जा रहा है कि इसकी वजह अर्चना पूरन सिंह का उनकी चेयर पर बैठना है। अब इसकी असल वजह चेयर है या अर्चना उसका तो पता नहीं लेकिन कपिल के सर पर तो अब खतरे की घंटी लहरा रही है। फिलहाल के लिए तो अर्चना ही कपिल के शो को जज करेंगी।

Show More