scriptdunki box office collection thursday day 15 shahrukh khan movie earn massive | बॉक्स ऑफिस पर अब दम तोड़ रही ‘डंकी', 15वें दिन का कलेक्शन जान लगेगा झटका | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर अब दम तोड़ रही ‘डंकी', 15वें दिन का कलेक्शन जान लगेगा झटका

locationमुंबईPublished: Jan 05, 2024 10:16:29 am

Submitted by:

Riya Chaube

Dunki Box Office Collection Day 15: शाहरुख खान की ‘डंकी’ की कमाई अब हर दिन घट रही है। रिलीज के 15वें दिन इस फिल्म ने अबतक का सबसे कम कलेक्शन किया है।

dunki_box_office_collection_.jpg
Dunki Box Office Collection Day 15: ‘डंकी’ शाहरुख खान की साल 2023 की तीसरी रिलीज फिल्म हैं। इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा का सिनेमाघरों में दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है हालांकि प्रभास की 'सालार' से क्लैश के चलते इसके कारोबार पर भी काफी असर पड़ा है। बावजूद इसके इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है लेकिन साल 2024 में एंट्री करते ही ‘डंकी’ की कमाई को तगड़ा झटका लगा है और इसकी कमाई में हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है।

फिल्म ने इस कारण किया निराश
शाहरुख की 'पठान' और 'जवान' की रिलीज के बाद इस फिल्म की कमाई और तगड़ी होने की उम्मीद जताई गई थी, लेकिन 'डंकी' ने इस मामले में निराश किया। एक हफ्ते तक फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया लेकिन दूसरे मंगलवार को हुई कमाई का आंकड़ा हैरान करने वाला है।

15वें दिन किया इतना कलेक्शन
Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने ₹ 160.22 करोड़ का कलेक्शन किया था। ₹29.2 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली ये फिल्म न्यू इयर वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही, लेकिन जैसे ही हॉलीडे खत्म हुआ वैसे ही कलेक्शन में कमी देखने को मिली। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘डंकी’ ने रिलीज के दूसरे बुधवार यानी 15वें दिन ₹ 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘डंकी’ की 15 दिनों की कमाई अब ₹ 206.53 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें की फिल्म रिलीज के बाद यह अब तक का सबसे कम आंकड़ा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो