विवादों में फंसी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2', राज्यसभा सांसद ने सरकार से कहा- 'बैन करो, नहीं तो…'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 May 2021, 12:35 PM IST
विवादों में फंसी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2', राज्यसभा सांसद ने सरकार से कहा- 'बैन करो, नहीं तो…'
Family Man 2 Controversy Rajya Sabha MP Wrote Letter Prakash Javadekar

अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसके बाद से वेब सीरीज़ को बैन करने की मांग भी तेज हो गई है। तमिलनाडु के राज्यसभा सांसद वाइको ने सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए सरकार को चेतावनी दे डाली है।

नई दिल्ली। अभिनेता मनोज बाजपेयी की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज़ का ट्रेलर आउट हो गया है। जिसके बाद से बवाल होना भी शुरू हो गया है। जी हां, मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर को देखते ही तमिलनाडु में जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां पहले तमिलनाडु के लोग ने ट्रेलर के खिलाफ आवाज़ उठाई थी। वहीं अब तमिलनाडु के राज्यसभा सांसद वाइको भी वेब सीरीज़ को बैन करने की मांग करने लगे हैं। द फैमिली मैन 2 को बैन कराने के लिए वाइको ने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भी लिखा है।

क्या लिखा है वाइको ने पत्र में

तमिलनाडु के राज्यसभा सांसद वाइको ने 'द फैमिली मैन 2' के खिलाफ पत्र लिखते हुए सूचना एंव प्रसारण मंत्री को लिखा है कि हाल ही में द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। जिसमें तमिल के लोगों को आंतकवादी और आईएसआई एंजेंट्स की भूमिका में दिखाया गया है। यही नहीं तमिल के लोगों का संबंध पाकिस्तान से भी दिखाया गया है। वाइको ने पत्रा में यह भी लिखा है कि जिन तमिल ईलम वॉरियर्स ने बलिदान दिया है। उसे सीरिज़ में आतंकवादी दिखाकर सीरीज़ में दिखाया गया है। जो कि तमिल के लोगों का अपमान है।

'द फैमिली मैन 2' की रिलीज़ पर लगे रोक

वाइको ने पत्र में सरकार को चेतावनी भी दी है। साथ ही सीरीज़ में एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को एक आंतकवादी दिखाए जाने और पाक के आंतकवादी संग संबंध दिखाए जाने पर भी आपत्ति जताई है। साथ ही वाइको का कहना है कि इस सीरीज़ में तमिल की जो छवि दिखाई गई है। वह तमिल के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। द फैमिली मैन 2 के खिलाफ तमिलनाडु के लोग आपत्ति जता रहे हैं। इस पत्र में वाइको ने कहा कि इस सीरीज़ की रिलीज़ को रोका जाए। यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो उन्हें इसके बुरे परिणाम भुगतने होंगे।

आश्रम और ताडंव पर भी छिड़ा था विवाद

आपको बतातें चलें कि जैसे ही वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर आउट हुआ था। उसी के कुछ घंटों बाद सोशल मीडिया पर सीरीज़ को बैन करने की आवाज़ उठने लगी थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस सामंथा को भी खूब ट्रोल किया था। साथ ही उनके लिए #ShameOnYouSamantha को भी ट्विटर पर ट्रेंड किया था। वैसे आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सीरीज़ पर विवाद हुआ है। इससे पहले वेब सीरीज़ ताड़व और आश्रम की रिलीज़ पर भी बैन करने की मांग उठी थी।