scriptखूबसूरती के चलते Gauhar Khan को पांच राउंड ऑडिशन के बाद Slumdog Millionaire से कर दिया गया था बाहर | gauhar khan revelation reason why she lost Slumdog Millionaire | Patrika News
बॉलीवुड

खूबसूरती के चलते Gauhar Khan को पांच राउंड ऑडिशन के बाद Slumdog Millionaire से कर दिया गया था बाहर

गौहर खान अपने आप में एक बड़ा नाम है। ये जानी मानी एक्ट्रेस हैं। आज ये किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस वैसे तो अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार ये हाल ही में किए गए एक खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि अधिक खूबसूरती की वजह से उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट गंवा दिया था।

Jul 01, 2022 / 02:45 pm

Shweta Bajpai

gauhar khan revelation reason why she lost Slumdog Millionaire

gauhar khan revelation reason why she lost Slumdog Millionaire

जी हां ये कोई छोटा मोटा प्रोजेक्ट नहीं था ब्लकि ये फिल्म थी स्लमडॉग मिलियनेयर। अदाकारा ने स्लमडॉग मिलियनेयर (Slumdog Millionaire) के लिए ऑडिशन दिया था, अपनी खूबसूरती के चलते इन्हें रौोल ऑफर नहीं किया गया था।
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि ‘अच्छे रोल को पाने के लिए कोई फॉर्मूला नहीं होता है। आप अच्छे दिखते हैं तो भी सफलता की गारंटी नहीं है। मुझे अपनी लाइफ के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स से सिर्फ इस वजह से हाथ धोना पड़ा क्योंकि मैं अच्छी दिखती थी, और ये प्रोजेक्ट था ‘स्लमडॉग मिलेनियर’। मैं डैनी बॉयल से मिली और पांच राउंड ऑडिशन दिया। पांचवे राउंड के बाद उन्होंने कहा कि ‘आप शानदार एक्टर हैं, क्या आपने इंडिया में ही ट्रेनिंग ली है’।
Slumdog Millionaire
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘उस समय मुझे शायद ही कोई एक्सपीरिएंस था, मैंने कहा कि ‘हां मैंने इंडिया में ही ट्रेनिंग ली है’। उन्होंने कहा, ‘आप ऐसे बोलती हैं, जैसे बाहर के एक्टर बोलते हैं, कैसे सीखा आपने ?’। मैंने कहा कि ‘मुझे नहीं मालूम, मैं बस कोशिश करती हूं’। फिर उन्होंने कहा, ‘आप शानदार एक्टर हैं लेकिन हम आपको कास्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि मुझे तीन एज ग्रुप को मैच करना है और स्लमडॉग मिलेनियर’ में आपके फेस के साथ नहीं रख सकता’।
फिल्म के मेकर्स उन्हें किसी ऐसी लड़की के रूप में नहीं देख पा रहे थे जो झुग्गी में रहती थी। उन्होंने कहा कि उनके किरदार को अच्छा दिखने की जरूरत नहीं थी।

आपको बता दें गौहर एक शानदार अदाकारा हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके साथ ही उन्होंने विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ ‘बेगम जान’ में भी काम किया। गौहर खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / खूबसूरती के चलते Gauhar Khan को पांच राउंड ऑडिशन के बाद Slumdog Millionaire से कर दिया गया था बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो