scriptदुबई में खुले सिनेमाघर, Good Newwz और Dream Girl यहां 11 जून को होंगी रिलीज | Good Newwz and Dream Girl movies to release in UAE on 11th June | Patrika News
बॉलीवुड

दुबई में खुले सिनेमाघर, Good Newwz और Dream Girl यहां 11 जून को होंगी रिलीज

अक्षय ( Akshay Kumar) की मूवी ‘गुड न्यूज’ ( Good Newwz ) भारत में 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज की गई थी। देश में त्योहार और छुट्टियों के चलते इस मूवी ने शानदार कारोबार किया। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर ( Kareena Kapoor ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए।

Jun 08, 2020 / 08:25 pm

पवन राणा

दुबई में खुले सिनेमाघर, 'गुड न्यूज' और 'ड्रीम गर्ल' यहां 11 जून को होंगी रिलीज

दुबई में खुले सिनेमाघर, ‘गुड न्यूज’ और ‘ड्रीम गर्ल’ यहां 11 जून को होंगी रिलीज

मुंबई। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘गुड न्यूज’ ( Good Newwz ) और आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) स्टारर मूवी ‘ड्रीम गर्ल’ ( Dream Girl ) 11 जून को दुबई मेंं फिर से रिलीज की जाएगी। यहां पर लॉकडाउन में छूट के दौरान सिनेमाघर खोलने की अनुमति 27 मई से दी गई थी। पहले यहां टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ( Baaghi 3 ) को जोरदार रिस्पांस मिला था। इस बारे में अक्षय का कहना है कि दुबई में मेरी फिल्मों को बहुत प्यार मिलता है। ऐसे समय में ‘गुड न्यूज’ का रिलीज होना बहुत स्पेशल है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होगी।

जी एंटरटेनमेंट की इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन हैड विभा चोपड़ा ने एक बातचीत में कहा कि उन्होंने जानबूझकर दो कॉमेडी फिल्मों को रिलीज के लिए चुना है। उनके अनुसार, संसार फिलहाल बुरे दौर से गुजर रहा है। ऐसे में इन दोनों मूवीज की रिलीज दर्शकों को जीवन में बदलाव का मौका देंगी। बड़ी स्क्रीन पर इन फिल्मों को देखना शानदार अनुभव रहेगा। हालांकि इस दौरान दर्शकों का स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाएगी।

View this post on Instagram

@homster @maddockfilms ❤️

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बॉक्स आॅफिस हिट रही ‘गुड न्यूज’
अक्षय की मूवी ‘गुड न्यूज’ भारत में 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज की गई थी। देश में त्योहार और छुट्टियों के चलते इस मूवी ने शानदार कारोबार किया। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए। मूवी की स्टोरी आईवीएफ तकनीक से गर्भधारण पर आधारित थी। हालांकि स्टोरी में कॉमेडी का तड़का डालते हुए दो कपल्स के स्पर्म एक्सचेंज हो जाना का ट्वीस्ट डाला गया हैै।

आयुष्मान की एक्टिंग का दर्पण ‘ड्रीम गर्ल’

अपनी हर फिल्म में नए विषय और किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना ने ‘ड्रीम गर्ल’ मूवी में भी निराश नहीं किया। उनकी ये मूवी भी पिछले साल रिलीज हुई। आयुष्मान इसमें एक ऐसे व्यक्ति के किरदार में है जो महिलाओं की आवाज बखूबी निकाल लेता है और इससे कई लोग उससे प्रभावित हो जाते हैं। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, राजेश शर्मा, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली प्रमुख रोल्स में नजर आए।

Home / Entertainment / Bollywood / दुबई में खुले सिनेमाघर, Good Newwz और Dream Girl यहां 11 जून को होंगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो