scriptलोकसभा चुनाव 2024: गोविंदा ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात, तस्वीर शेयर कर लिखा- सम्मान की बात… | Govinda meets pm narendra modi in mumbai amid lok sabha election 2024 photo viral | Patrika News
बॉलीवुड

लोकसभा चुनाव 2024: गोविंदा ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात, तस्वीर शेयर कर लिखा- सम्मान की बात…

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

मुंबईMay 24, 2024 / 11:22 am

Kirti Soni

Govinda meets pm narendra modi

गोविंदा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। गोविंदा आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री को हिट फिल्में देने के बाद अब राजनीति में सक्रिय नजर आ रही हैं। इसी बीच एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात की है जिसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  

गोविंदा ने की पीएम मोदी से मुलाकात

गोविंद ने 24 मई को मुंबई में एक कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीर गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में गोविंदा सफेद कुर्ता पाजामा और भगवा रंग की चुन्नी गले में डाले हुए पीएम मोदी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री से मिलने की खुशी गोविंदा के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। शेयर की गई तस्वीर में एक्टर मोदी को देखकर मुस्कुरा रहे है। तस्वीर में पीएम मोदी भी गोविंदा से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- वीडियो: अरबाज खान के बच्चे की मां नहीं बनना चाहती थी मलाइका अरोड़ा! बोलीं- मुझे नहीं पता था..
Govinda meets pm narendra modi
गोविंदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग मुलाकात की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मुंबई में एक अभियान के दौरान भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना सम्मान की बात थी।” गोविंदा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लोकसभा चुनाव 2024: गोविंदा ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात, तस्वीर शेयर कर लिखा- सम्मान की बात…

ट्रेंडिंग वीडियो