scriptशाहरुख के साथ मेरी बेटी का पहली फिल्म करना बड़ी बातः सचिन | Happy with my daughter making debut opposite Shah Rukh: Sachin | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख के साथ मेरी बेटी का पहली फिल्म करना बड़ी बातः सचिन

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म फैन से  अभिनेता सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रिया डेब्यू कर रही हैं

shahrukh-shriya

shahrukh-shriya

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म फैन से अभिनेता सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रिया डेब्यू कर रही हैं। इस पर सचिन का कहना है कि उनकी बेटी श्रिया को शाहरुख के साथ काम सीखने अच्छा अनुभव मिलेगा। 

सचिन ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है। यह कोई बड़ी भूमिका नहीं है। श्रिया फिल्म में एक मेहमान भूमिका में हैं और वह फिल्म में सुपरस्टार का किरदार निभा रहे शाहरुख के प्रशंसक के साथ दिखेंगी। अपने फैन का किरदार भी शाहरुख खुद निभा रहे हैं। उन्होंने मुझसे इस फिल्म के बारे में पूछा और मैंने उन्हें अपना पूरा सहयोग दिया।

अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने श्रिया को अपने साथ काम करने वाले लोगों से कुछ सीखने को कहा और कुछ सीखने के लिए शाहरूख से बेहतर क्या हो सकता है। सचिन श्रिया को इससे पहले 2013 में आई मराठी फिल्म एकुल्ती एक में लॉन्च कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन सचिन ने खुद किया था।

बता दें कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फैन में शाहरुख आर्यन खन्ना और उसके बहुत बड़े प्रशंसक गौरव के डबल रोल में हैं। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फैन अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।


Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख के साथ मेरी बेटी का पहली फिल्म करना बड़ी बातः सचिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो