scriptगीता कैसे बनीं भज्जी की जिंदगी का हिस्सा, जानिए पूरी कहानी | Harbhajan singh and geeta basra love story | Patrika News
बॉलीवुड

गीता कैसे बनीं भज्जी की जिंदगी का हिस्सा, जानिए पूरी कहानी

गीता कैसे बनीं भज्जी की जिंदगी का हिस्सा, जानिए पूरी कहानी

Jul 01, 2018 / 12:00 pm

भूप सिंह

harbhajan singh and geeta

harbhajan singh and geeta

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पीनर हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों को पहली ही नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। बता दें कि ‘भज्जी’ पंजाब के रहने वाले हैं। वहीं गीता का जन्म इंग्लैंड में हुआ, लेकिन दोनों की लव स्टोरी आठ साल तक चली और फिर साल 2015 में दोनों शादी के बंधन से भी बंध गए। तो आइए हम आज आपको बताते हैं कि ये पंजाब और इंग्लैंड की लव स्टोरी कैसे आगे बढ़ी।
harbhajan singh and geeta

गीता और भज्जी की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2007 में हुई-
गीता और भज्जी की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2007 में हुई थी। उस समय दोनों को एक दोस्त ने मिलवाया था। हालांकि गीता अपनी बॉलीवुड लाइफ को लेकर काफी चिंतित रहती थी क्योंकि उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप जा रही थी। लेकिन बाद में गीता फिल्मों की चिंता छोड़कर अपनी लव लाइफ पर ज्यादा ध्यान देने लगी थीं।

harbhajan singh and geeta
भज्जी ने लिया था रियलिटी शो में हिस्सा-
साल 2008 में भज्जी ने एक डांस रियलिटी शो ‘एक हसीना, एक खिलाड़ी’ में हिस्सा लिया था और इस शो के प्रमोशन के दौरान भज्जी बांद्रा के एक फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए थे। उसी दैरान भज्जी से मिलने के लिए इस होटल में आते हुए गीता को स्पॉट किया गया था। हालांकि गीता ने उस वक्त कहा था कि ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं’ लेकिन वे फिर अपने कई कॉमन फ्रेंड्स के साथ घूमते-फिरते देखे भी गए।
harbhajan singh and geeta

29 अक्टूबर, 2015 में शादी की-

भज्जी और गीता को लगातार एक साथ स्पॉट किया जा रहा था। लेकिन फिर भी अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं कर रहे थे। केवल इसे दोस्ती का ही नाम दे रहे थे। गौरतलब है कि दोनों आखरी बार सचिन के साथ डिनर करते हुए देखे गए थे। हालांकि बाद में इन दोनों ने अपनी लव लाइफ को सभी के सामने लाकर 29 अक्टूबर, 2015 को शादी कर ली थी।

साल 2006 में गीता ने किया था डेब्यू-
गीता ने साल 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2007 में वह फिल्म ‘द ट्रेन’ में भी नजर आई थीं और दोनों फिल्मों में उनके हीरो इमरान हाशमी थे। हालांकि शुरुआती दौर में गीता की फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन हरभजन के साथ रिलेशनशिप के चलते वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थी।

Home / Entertainment / Bollywood / गीता कैसे बनीं भज्जी की जिंदगी का हिस्सा, जानिए पूरी कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो