scriptखुलासा: Natasha की तरह Kareena Kapoor भी हुईं विदेशी पुरुष की तरफ आकर्षित, ऑस्कर विजेता अभिनेता पर हार बैठी दिल | Hardik wife Natasha like that Kareena Kapoor was also attracted to foreign men and lost her heart to an American Oscar winning actor Adam Drive | Patrika News
बॉलीवुड

खुलासा: Natasha की तरह Kareena Kapoor भी हुईं विदेशी पुरुष की तरफ आकर्षित, ऑस्कर विजेता अभिनेता पर हार बैठी दिल

इनदिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसी बीच करीना कपूर खान ने अपने पसंद को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

मुंबईJun 02, 2024 / 07:11 pm

Saurabh Mall

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऑस्कर विजेता अमेरिकी अभिनेता एडम ड्राइवर बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘फेरारी’ से उनके किरदार का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ऑब्सेस्ड’।
करीना कपूर खान ने बताया कि हॉलीवुड में उन्हें प्रभावित करने वाले अभिनेता और कोई नहीं बल्कि एडम ड्राइवर हैं। जिससे वह बहुत प्यार करती हैं। वह उन्हें पसंद हैं।

Kareena Kapoor Khan-Adam Driver
Kareena Kapoor Khan-Adam Driver

कौन हैं एडम ड्राइवर?

एडम ड्राइवर चर्चित अमेरिकी अभिनेता हैं जो ऑस्कर विजेता भी हैं। ड्राइवर 3 स्टार वार्स सीक्वल फिल्मों में बेन सोलो / काइलो रेन की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं।

एडम ड्राइवर ने 2010 में ‘मिसेज वॉरेन प्रोफेशन’ से ब्रॉडवे में शुरुआत की और बाद में ‘मैन एंड बॉय’ में दिखाई दिए। उन्होंने 2012 में ‘लिंकन’ में सहायक भूमिकाओं में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और उन्हें ‘फ्रांसिस हा’ और ‘इनसाइड लेलेविन डेविस’ में भी देखा गया। उन्होंने माइकल मान की बायोपिक ‘फेरारी’ में एंज़ो फेरारी का किरदार निभाया था।
ये भी पढ़ें: Phalodi Satta Bazar के आगे सभी एजेंसियों के Exit Poll हुए धराशायी! भविष्यवाणी में किया बड़ा उलटफेर

‘द बकिंघम मर्डर्स’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी: करीना कपूर

बन- वर्तमान में ‘क्रू’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। आने वाले महीनों में, वह हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ भी है। ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘सिंघम अगेन’ सुपर-हिट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है। ‘सिंघम’ 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे ‘सिंघम अगेन’ अगस्त 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / खुलासा: Natasha की तरह Kareena Kapoor भी हुईं विदेशी पुरुष की तरफ आकर्षित, ऑस्कर विजेता अभिनेता पर हार बैठी दिल

ट्रेंडिंग वीडियो