scriptफिल्मों लेकर बेहद चूजी हुईं कृति सैनन, रोहित शेट्टी का आॅफर ठुकराया | Has Kriti Sanon turned down Rohit Shetty's offer? | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों लेकर बेहद चूजी हुईं कृति सैनन, रोहित शेट्टी का आॅफर ठुकराया

फिल्मों लेकर बेहद चूजी हुईं कृति सैनन, रोहित शेट्टी का आॅफर ठुकराया

Jul 13, 2017 / 05:04 pm

भूप सिंह

Kriti Sanon

Kriti Sanon

मुंबई। रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ पर काम कर रहे हैं और इसके बाद रणवीर सिंह के साथ अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे। सूत्रों के अनुसार, ‘गोलमाल अगेन’ के बाद कुछ स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिन पर वे फिल्में बनाना चाहते हैं। वे हाल ही विदेश से लौटे हैं और कुछ अभिनेत्रियों से अपनी अगली मूवी में रणवीर सिंह के अपोजिट काम करने के लिए बात की है।



कृति उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनसे रोहित ने बात की थी, लेकिन कृति को मूवी की पटकथा इतनी पसंद नहीं आई। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ पिछली मूवी ‘राब्ता’ के विफल होने के बाद से कृति मूवीज के चयन को लेकर ज्यादा सजग हो गई हैं। यहां तक कि रोहित की भी पिछली मूवी ‘दिलवाले’ उम्मीद के मुताबिक इतना अच्छा नहीं कर सकी थी, जिसमें शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन थे।

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह के साथ रोहित जि प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, वह साउथ की रीमेक है। मूल फिल्म में काजल अग्रवाल थीं। चूंकि, कृति के इंकार करने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके रीमेक में भी काजल को कास्ट किया जाएगा, लेकिन अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्मों लेकर बेहद चूजी हुईं कृति सैनन, रोहित शेट्टी का आॅफर ठुकराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो