scriptटीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता : हेली शाह | Helly Shah: TV actors don't get fair chance in Bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता : हेली शाह

टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह ( Helly Shah ) , टीवी स्टार हिना खान ( Hina Khan ) की इस बात से सहमत हैं कि छोटे पर्दे के कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सही मौके से वंचित रहते हैं…..

मुंबईJul 25, 2020 / 09:51 pm

भूप सिंह

Helly Shah

Helly Shah

टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह ( Helly Shah ) , टीवी स्टार हिना खान ( Hina Khan ) की इस बात से सहमत हैं कि छोटे पर्दे के कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सही मौके से वंचित रहते हैं। हेली कहती हैं, हिना ने हाल ही में जो कहा मैं उससे पूरी तरह से सहमत हूं। टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता है। मैंने खुद इसका अनुभव किया है। मैंने कई बार ऑडिशन दिए हैं और मैंने देखा है कि वे बाकी लोगों को जिस नजर से देखते हैं, हमें उस नजर से नहीं देखते हैं।

वह आगे कहती हैं, उनका मानना रहता है कि हम इस काम को कर पाने में उतने सक्षम नहीं हैं। मेरा मानना है कि खुद को साबित करने के लिए हमें एक मौका दिया जाना चाहिए। हमें मौका दीजिए, हम साबित कर दिखाएंगे। हम भी कलाकार हैं और हम भी अच्छा काम करते हैं। जब हमें सही मौका नहीं मिलता है तो बुरा लगता है।

इस महीने की शुरुआत में हिना ने कहा था, हमारे पास समानता की कमी है। भाई-भतीजावाद हर कहीं है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी मौजूद है। अगर आप एक स्टार हैं और आप अपने बच्चे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन जब आप आउटसाइडर्स को समान मौका नहीं देते हैं, तो इसमें बुराई है। टेलीविजन कलाकार बॉलीवुड में मुश्किल से ही बड़ा नाम कमा पाते हैं क्योंकि हमें सही मौका नहीं मिलता। कम से कम हमें खुद को साबित करने का मौका तो दें।

Home / Entertainment / Bollywood / टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता : हेली शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो