scriptइस टीवी एक्ट्रेस से हिमेश ने रचाई है शादी, लंबे समय से थे लिव-इन में | himesh reshamiya married sonia kapoor unknown facts about her | Patrika News
बॉलीवुड

इस टीवी एक्ट्रेस से हिमेश ने रचाई है शादी, लंबे समय से थे लिव-इन में

हिमेश ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ शादी रचाई है।

May 12, 2018 / 09:19 am

Amit Singh

himesh

himesh

बॉलीवुड के फेमस सिंगर डायरेक्टर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने दूसरी शादी कर ली है। हिमेश ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ शादी रचाई है। पिछले ही साल हिमेश ने अपनी पहली बीवी को तलाक दिया था। एक वेबसाइट के अनुसार तलाक के बाद वो सोनिया के घर उनके साथ लिव इन में रहा करते थे।

बता दें कि सोनिया कपूर और हिमेश के बीच पिछले १० साल से अफेयर चल रहा था। जानकारी के मुताबिक ये भी बताया जा रहा है कि हिमेश का बेटा खुद भी सोनिया को काफी पसंद करता था और दोनों के काफी अच्‍छे रिश्‍ते हैं।यहां ये जानना जरूरी है क‍ि कौन हैं सोन‍िया कपूर ज‍िसकी वजह से ह‍िमेश रेशम‍िया ने अपनी बीवी से तलाक ल‍िया और अब उसी के साथ घर बसा ल‍िया।

 

सोनिया कपूर एक टीवी एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने कई पॉपुलर टी सीरियल किए हैं। जिनमें से ‘सती,’ ‘किट्टी पार्टी,’ ‘रिमिक्स,’ ‘एस बॉस’ और ‘कैसा ये प्यार है’ आदि सीरियल्‍स लोगों दृारा काफी पसंद किये गए। इन्‍होंने किट्टी पार्टी सीरियल में रुकसाना नामक किरदार निभाया था जिसके दमदार कैरेक्‍टर को लोग आज भी याद करते हैं। सोनिया कपूर ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में एक फाइनेंस कंपनी में सेकेट्री के तौर पर किया था। टीवी पर इनका पहला सीरियल ‘औरत’ था, जिसमें इन्‍होंने एक अच्‍छा किरदार निभाया था। ‘पिया का घर’ और ‘सत्‍ता’ नामक सीरियल में इनके किरदार की काफी तारीफें भी हुईं।

तलाक के बाद हिमेश की पहली वाइफ कोमल ने अपने तलाक के विषय में बोला, ‘किसी को भी इस मामले में नहीं घसीटना चाहिए। कोई हमारे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं है। हम दोनों के बीच कई मामलों में सहमती नहीं थीं। सोनिया इस तलाक की जिम्मेदार नहीं हैं। मैं और मेरा बेटा स्वयंम सोनिया को अपने परिवार के एक मेंबर की तरह मानते हैं।’

Home / Entertainment / Bollywood / इस टीवी एक्ट्रेस से हिमेश ने रचाई है शादी, लंबे समय से थे लिव-इन में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो