scriptHina Khan के बॉयफ्रेंड रॉकी ने Sonam Kapoor को लगाई फटकार, कहा- आपके कर्मों के हिसाब से अगला जन्म ही नहीं है | hina khan borfriend rocky slams sonam kapoor on her tweet karma | Patrika News
बॉलीवुड

Hina Khan के बॉयफ्रेंड रॉकी ने Sonam Kapoor को लगाई फटकार, कहा- आपके कर्मों के हिसाब से अगला जन्म ही नहीं है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput tragic demise) से पूरे देश को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का गुस्सा स्टारकिड्स (Social media on starkids) पर भड़का हुआ है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कुछ ट्वीट किए और वो टोलर्स के निशाने पर आ गईं। । अब इसी कड़ी में सोनम को हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी (Hina Khan boyfriend Rocky Jaiswal) ने भी फटकार लगाई है।

Jun 23, 2020 / 12:28 pm

Neha Gupta

Hina Khan boyfriend Rocky Jaiswal reply to Sonam Kapoor

Hina Khan boyfriend Rocky Jaiswal reply to Sonam Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput tragic demise) से पूरे देश को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का गुस्सा बॉलीवुड के नेपोटिज्म (Bollywood nepotism) और स्टारकिड्स (Social media on starkids) पर भड़का हुआ है। सुशांत की मौत के बाद कई सेलेब्स ने नेपोटिज्म का मुद्दा सामने रखा और बताया कि आउटसाइडर्स के साथ बॉलीवुड किस तरह से काम करता है। स्टार किड्स पर यूजर्स का गुस्सा भड़क गया और करण जौहर समेत उनके कैंप को ट्रोल (Karan Johar starkids trolled) किया जाने लगा। इसी बीच सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कुछ ट्वीट किए और वो टोलर्स के निशाने पर आ गईं। उसके बाद सोनम ने उनको किए ट्रोलिंग के स्क्रीनशॉट्स (Sonam shared trolling screenshots) शेयर किए और फादर्स डे पर कुछ ऐसा बोल दिया कि यूजर्स का गुस्सा उनपर फिर फूट पड़ा। अब इसी कड़ी में सोनम को हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी (Hina Khan boyfriend Rocky Jaiswal) ने भी फटकार लगाई है।

https://twitter.com/sonamakapoor/status/1274622751450357760?ref_src=twsrc%5Etfw

सोनम कपूर ने कर्मा और फादर्स डे वाले ट्वीट (Rocky reply to Sonam Kapoor) पर रॉकी ने वार करते हुए लिखा- तो हर कोई जो काबिल है और उसे भाई-भतीजावाद और विशेषाधिकारों की वजह से काम नहीं मिला वो अपने पिछले जन्म के कर्मों की वजह से ऐसा डिजर्व नहीं करते? इस लॉजिक से, मैं सोनम कपूर आपके अगले जन्म की कल्पना भी नहीं कर सकता! सम्मानपूर्वक मैम, मुझे आपके पिता का बैकग्राउंड देखने के बाद आपसे और अच्छे की उम्मीद थी।

https://twitter.com/hashtag/Privileges?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रॉकी ने एक और ट्वीट (Rocky trolled Sonam Kapoor) कर लिखा- वैसे कॉस्मिक बैलेंस के इस पश्चिमी वर्जन के कारण ही देश में ताक़तवर और सम्पन्न लोग की वजह से ग़रीब रोड पर रह जाते हैं। अपनी ताकत के बल पर निर्दयता करने को आप कर्म का नाम देती हो। चलिए आपने सच्चाई स्वीकार तो की, इसके लिए आपकी तारीफ करता हूं और इज्जत भी।

https://twitter.com/JJROCKXX/status/1274774164423888896?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि नेपोटिज्म की की बहस शुरू होने के बाद तमाम बड़े सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया यूजर्स लताड़ लगा रहे हैं। करण जौहर से लेकर सभी स्टारकिड्स उनके निशाने पर हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर और उनके कैंप पर कई आरोप लगाए थे। इस ट्रोलिंग के चलते कई स्टार्स ने ट्विटर छोड़ भी दिया है तो वहीं कई ने अपने कमेंट सेक्शन (Celebs off comment section) को बंद कर दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Hina Khan के बॉयफ्रेंड रॉकी ने Sonam Kapoor को लगाई फटकार, कहा- आपके कर्मों के हिसाब से अगला जन्म ही नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो