scriptHrithik Roshan ने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड संग किया लिपलॉक, एक्स वाइफ सुजैन शेयर किया नोट | Hrithik Roshan lip-locked with his girlfriend Saba Azad on his | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan ने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड संग किया लिपलॉक, एक्स वाइफ सुजैन शेयर किया नोट

Hrithik Roshan Saba Azad: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन 10 जनवरी को अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने एक्टर के लिए स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
 

मुंबईJan 10, 2024 / 07:27 pm

Adarsh Shivam

hrithik_roshan_lip-locked_with_his_girlfriend_saba_azad_on_his_birthday_and_ex-wife_sussanne_shared_a_note.jpg

सबा आजाद और ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan Saba Azad: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन आज 50 साल के हो गए हैं। इस मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर एक्टर को बर्थडे की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। इसी दौरान एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है और एक स्पेशल नोट लिखा है। साथ ही एक्टर की एक्स पत्नी सुजैन खान ने भी एक वीडियो के माध्यम से उनको बर्थडे की शुभकामनाएं भेजी हैं।
जानिए सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के लिए क्या लिखा
सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह और ऋतिक रोशन एक बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक वीडियो के साथ सबा ने एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है। सबा ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार… आप मेरी लाइफ की रोशनी हो…’ सबा की इस पोस्ट पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। इन सभी के बीच सबा आजाद और ऋतिक रोशन का लिपलॉक वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है।


_hrithik_roshan_saba_azad.jpg


वहीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी एक्टर के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसपर कुछ सितारें भी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो में ऋतिक अपने बेटों के साथ अलग-अलग जगहों पर नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए सुजैन ने भी कैप्शन में एक बड़ा सा नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें

राम जन्मभूमि केस पर बनेगी फिल्म, कोर्ट में संजय दत्त को हराकर हिंदुओं को न्याय दिलाएंगे सनी देओल

सुजैन ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं… आप रे और रिड्ज को दिए गए ज्ञान, प्यार के साथ सच में ‘फादर ओशन’ हैं… मैं आपको और भी अधिक सफलता, सबसे बड़ी प्रेम कहानी और आपके सभी सपनों को साकार करने के लिए आशीर्वाद की कामना करती हूं। भगवान आपको असीम आशीर्वाद दें… 50 हो गए, लेकिन 30 से ज्यादा नहीं लगते।”

Home / Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan ने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड संग किया लिपलॉक, एक्स वाइफ सुजैन शेयर किया नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो