scriptऋतिक रोशन की नई Mercedes आलीशान घर में तब्दील, सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद | hrithik roshan Mercedes-Benz V-Class customised dc2 photos viral | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की नई Mercedes आलीशान घर में तब्दील, सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद

ऋतिक (Hrithik Roshan) ने Mercedes-Benz V-Class का करवाया इंटीरियर
इंटीरियर कंपनी DC2 ने बनाई कस्टमाइज्ड कार
मिनी वैनिटी वैन की सभी सुविधाएं हैं मौजूद

नई दिल्लीApr 07, 2020 / 05:44 pm

Neha Gupta

hrithik_car.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को कारों का शौख है ये तो सभी जानते हैं लेकिन लगता है कि अब उनकी दिलचस्पी और बढ़ती जा रही है। तभी तो हाल ही में उन्होंने खरीदी अपनी नई Mercedes-Benz V-Class को इंटीरियर कपंनी DC2 से कस्टमाइज़ करवाया है। ऋतिक की कार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो बता रही हैं कि ये मर्सडीज़ किसी महल से कम नहीं है। DC2 के फाउंडर दिलीप छाबड़िया ने बताया है कि कार के पूरे इंटीरियर में एक महीने का समय लगा।

mercedes_benz.jpg

डीसी 2 ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋतिक की कस्टमाइज्ड मर्सडीज़ को फोटो शेयर की हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। दिलीप छाबड़िया ने बताया कि ऋतिक को जिस तरह MPV कस्टमाइज चाहिए थी बिल्कुल वैसा ही इसे बनाया गया है। इसके इंटीरियर पर लैदर का काम किया गया है, साथ ही रियर की दो मेन सीटों को इलेक्ट्रॉनिकल कंट्रोल दिया गया है। वहीं कार की खिड़कियों को पूरी तरह से कवर किया गया है और पैनल पर लाइट्स दी गई हैं। फ्रिज, टीवी फोल्डेबल टेबल और वुडन फ्लोरिंग जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं।

car_car.jpg

ऋतिक की इस MPV को अगर मिनी वैनिटी वैन कहें तो गलत नहीं होगा। दिलीप छाबड़िया ने आगे बताया कि ऋतिक ने खुद एक-एक काम को बारीकि से नोटिस किया और उनके मुताबिक ही इस मर्सडीज़ में अंदर इतना बेहतर काम किया जा सका। वहीं कार से इंटीरियर पर ही काम किया गया है, एक्सटीरियर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं Mercedes-Benz V-Class की कीमत 82 लाख के आसपास है।

pjimag.jpg
ggg.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन की नई Mercedes आलीशान घर में तब्दील, सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो