scriptVIDEO: ऋतिक, रणवीर, अनिल कपूर और करण ने जमाई लंदन में महफिल, डांस वीडियो हुआ वायरल… | hrithik roshan ranveer singh karan johar anil kapoor dance video viral | Patrika News
बॉलीवुड

VIDEO: ऋतिक, रणवीर, अनिल कपूर और करण ने जमाई लंदन में महफिल, डांस वीडियो हुआ वायरल…

VIDEO: ऋतिक, रणवीर, अनिल कपूर और करण ने जमाई लंदन में महफिल, डांस वीडियो हुआ वायरल…

Sep 11, 2017 / 01:22 pm

Riya Jain

hrithik karan and ranveer dance video

hrithik karan and ranveer dance video

जैसा की हम सब जानते हैं बॅालीवुड इंडस्ट्री में हर वक्त कोई ना कोई हलचल लगी रहती है। सभी बड़े स्टार्स अपने कामों में इतने व्यस्त होते हैं की उन्हें सांस लेने की भी फुरसत नहीं मिलती। ऐसे में ये खबर यकीनन चौंकाने वाली है।

आपको बता दें हाल में करण जौहर , रणवीर सिंह , ऋतिक रोशन और अनिल कपूर को एकसाथ लंदन में स्पॅाट किया गया। ये चारों एकसाथ लंदन में एक बड़े कारोबारी की शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे हुए थे। इन चारों ने वहां जमकर धमाल मचाया।

जहां एक ओर अनिल और रणवीर माई नेम इज लख्खन पर ठुमके लगा रहे थे वहीं ऋतिक और करण धड़क धड़क और बॅालीवुड के कई मशहूर गानों पर थिरकते नजर आए। ऐसा लग रहा था मानों ये लोग काफी समय बाद इतना एन्जॅाय कर रहे हों।

 

 

https://twitter.com/karanjohar

इन चारों की ये डांस वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रही है। साथ ही निर्माता निर्देशक करण जौहर ने इस पल को तस्वीर में कैद किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया।

 

 

 

London fun! @hrithikroshan @ranveersingh 😍😍😍

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

अनिल कपूर ने भी अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर अपने दोस्त को शादी की बधाईयां दी।

 

 

 

बता दें इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती के आखिरी के कुछ शूट्स में व्यस्त हैं।

फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह एक खलनायका का किरदार निभाते वहीं दिपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में रणवीर और दिपिका के अलावा चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर भी राजा का किरदार निभाते नज़र आएंगे। अब देखना दिल्चस्ब होगा कि आने वाली इस फिल्म में बॅालीवुड की ये तिगड़म क्या धमाल मचाती है।

वहीं अगर अनिल कपूर की बात की जाए तो जल्द ही अनिल फैनी खान में नजर आएंगे। इस फिल्म में तीन बड़े स्टार होंगे। फिल्म में अनिल के अलावा आर माधवन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी शामिल होंगे। ऐसा पहली बार होगा जब ये तीनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

माधवन के एक करीबी दोस्त ने बताया है की- आर माधवन दोनों एक्टर्स के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं और फिल्म में उनका रोल काफी महत्वपूर्ण है। हां अभी माधवन ने आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन नहीं की है इसलिए इससे ज्यादा कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

चलिए उम्मीद करते हैं की इन तीनों की फिल्म फैनी बॅाक्स ऑफिस पर सफलता पाने में कामयाब हो।

 

 

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / VIDEO: ऋतिक, रणवीर, अनिल कपूर और करण ने जमाई लंदन में महफिल, डांस वीडियो हुआ वायरल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो