ऋतिक के किरदार को 'सांवला' दिखाने पर लोग नाराज, पूछा- रंग से क्यों की छेड़छाड़! एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Riya Jain
Publish: Jul, 12 2019 09:55:50 (IST)
ऋतिक के किरदार को 'सांवला' दिखाने पर लोग नाराज, पूछा- रंग से क्यों की छेड़छाड़! एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
hrithik roshan reply to trollers ask dark skin tone in super 30

'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से एक्टर के डार्क स्किन टोन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इन सभी आलोचनाओं पर अब एक्टर का जवाब आया है।

बॅालीवुड स्टार ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) और मृणाल ठाकुर ( mrunal thakur ) की फिल्म सुपर 30 ( Super 30 ) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लगातार चर्चा की जा रही है। जहां मूवी को ऋतिक की कमबैक फिल्म बताया जा रहा है वहीं 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से एक्टर के डार्क स्किन टोन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इन सभी आलोचनाओं पर अब एक्टर का जवाब आया है।

 

hrithik-roshan-reply-to-trollers-ask-dark-skin-tone-in-super-30

जी हां, ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया, 'कैसे इसका कोई सेंस नहीं है। अग्निपथ, धूम 2 और दूसरी अन्य फिल्मों मेरा शेड और डार्क था। एक शख्स जो 45 डिग्री टेम्परेचर में पापड़ बेचता है उसका स्किन टोन डार्क ही होगा। वो शख्स कैसे गोरा हो सकता है? जो लोग रंग को लेकर बात कर रहे हैं तो ये सब रेसिज्म का हिस्सा है।'

 

hrithik-roshan-reply-to-trollers-ask-dark-skin-tone

एक्टर ने आगे सवाल करते हुए पूछा, 'क्या कोई फेयर स्किन एक्टर ऐसे रोल नहीं कर सकता या ऐसे रोल करने का और उन्हें चुनने का मुझे अधिकार नहीं है?'

 

hrithik-roshan

बता दें 10 जुलाई को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां पर रोशन परिवार भी मौजूद था। बी-टाउन सेलेब्स को मूवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। खबरों के मुताबिक जब ऋतिक की मां और नानी ने ये फिल्म देखी तो उनकी आंखें नम हो गई। फिलहाल सुपर 30 के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 12-14 करोड़ का बिजनेस करने का अनुमान लगाया जा रहा है।