scriptऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सबा आज़ाद कहा – ‘सुपर कूल और सुप्रीमली टैलेंटड’ | Hrithik Roshan's ex-wife Sussanne Khan gives shout-out to Saba Azad | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सबा आज़ाद कहा – ‘सुपर कूल और सुप्रीमली टैलेंटड’

सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर सबा आज़ाद की एक तस्वीर साझा की, जिसके बारे में अफवाह है कि वे ऋतिक रोशन के साथ मुंबई में एक कार्यक्रम में मंच पर हैं।

Feb 14, 2022 / 07:25 pm

Archana Keshri

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सबा आज़ाद कहा - 'सुपर कूल और सुप्रीमली टैलेंटड'

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सबा आज़ाद कहा – ‘सुपर कूल और सुप्रीमली टैलेंटड’

सुज़ैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन की अफवाहों वाली गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद की एक तस्वीर शेयर की है,जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दे रही हैं।

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी, इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान ने संगीतकार सबा आज़ाद की प्रशंसा की, जो आज कल ऋतिक रोशन के साथ रिश्ते में होने की अफवाहों में बनी हुई हैं। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर सबा की मुंबई में हो रहे एक कार्यक्रम के मंच की एक तस्वीर शेयर की। सुजैन ने पोस्ट को कैप्शन लिखा है, “क्या कमाल की शाम है..! आप सुपर कूल और बेहद प्रतिभाशाली हैं @sabazad और @madboymink।” उन्होंने मुंबई में सोहो हाउस के रूप में स्थान को भी टैग किया। सबा ने इस पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, “धन्यवाद मेरी सूजी, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आप कल रात वहां पर मौजूद थे।”

insta_story_of_saba_azad.jpg

एक्टर वरुण मित्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा की एक तस्वीर पोस्ट की थी, और उस फोटो के लिए ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना को क्रेडिट दिया था। पिछले महीने, ऋतिक को मुंबई के एक कैफे में सबा के साथ डिनर के लिए जाते हुए स्पोट किया गया था। पपराज़ी ने उनका पीछा किया क्योंकि वे अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे। ऋतिक ने सबा का हाथ पकड़ रखा था, जबकि उन्होंने अपने बालों से अपना चेहरा छुपाया हुआ था। फैंस ने इस वीडियो पर जम कर कमेंट से सवालों की बारिश कर दी थी। फैंस के सवाल ये थे कि क्या दोनों अब डेटिंग कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी ड्रामा में घुंघराले बालों वाली लड़कियों को बताया जा रहा बदसूरत, शो के कॉन्टेंट पर मिल रही तीखी प्रतिक्रिया

आपको बता दें, सबा ने 2008 की फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2011 की ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ में मुख्य भूमिका में दिखाई दीं। पिछले साल, वह नेटफ्लिक्स पर ‘एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क’ में एक सेगमेंट में भी दिखाई दी थीं। वह फिलहाल वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आ रही हैं, जो SonyLIV पर स्ट्रीम हो रही है। बात करें ऋतिक की तो उनकी कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक और सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ शामिल हैं, इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आएंगें हैं।

यह भी पढ़ें

‘गहराइयां’ के बाद ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर भड़की कंगना रनौत, फिल्म के प्रमोशन में छोटी बच्ची का इस्तेमाल किए जाने पर की तीखी आलोचना

Home / Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सबा आज़ाद कहा – ‘सुपर कूल और सुप्रीमली टैलेंटड’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो