scriptऋतिक-शाहरुख की लड़ाई पहुंची दुबई, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश | Hrithik-SRK war reached 'Bollywood park' in dubai | Patrika News

ऋतिक-शाहरुख की लड़ाई पहुंची दुबई, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Published: Jan 12, 2017 04:15:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

ऋतिक-शाहरुख की लड़ाई पहुंची दुबई, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

srk hrithik

srk hrithik

मुंबई। इसमें कोई दोराय नहीं है कि 2017 के शुरुआत में होने जा रहा है बॉलीवुड का सबसे बड़ा मुकाबला। जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की। दोनों की फिल्में 25 जनवरी को एक साथ रिलीज हो रही हैं। हम आपको बता दें कि शाहरुख खान ने जानबूझकर ऋतिक रोशन से पंगा लिया है, क्योंकि फिल्मकार राकेश रोशन ने अपनी फिल्म काबिल के लिए 25 जनवरी बहुत पहले बुक कर ली थी, लेकिन जब रईस को 2016 में कोई सही डेट नहीं मिली, तो उन्होंने ये सोचकर अपनी फिल्म रईस की डेट 25 रख दी कि राकेश रोशन पीछे हट जाएंगे, लेकिन जो सोचा था, वह तो हुआ नहीं..उल्टे प्रोफेशनल लड़ाई के चलते पर्सनल रिश्ते भी बिगड़ते नजर आ रहे हैं। 


हालांकि शाहरुख खान ने राकेश रोशन को काबिल की रिलीज डेट खिसकाने के लिए बहुत रीक्वेस्ट की, लेकिन जहां दो दिग्गज का अहम सामने आ जाता है, तो वहां फिर किसी तरह के नतीजे की उम्मीद करना बेमानी हो जाता है। शाहरुख को लगा कि वो बड़े स्टार हैं, तो राकेश रोशन का मना लेंगे, वहीं राकेश इस जिद पर अड़े रहे कि उन्होंने सबसे पहले काबिल की रिलीज डेट 25 जनवरी तय की थी, ऐसे में किसी और डेट पर काबिल को रिलीज करने का सवाल ही नहीं उठता। अब जहां ऋतिक रोशन यह दुआ कर रहे हैं कि दोनों ही फिल्में अच्छा बिजनेस करें और यह बॉक्स ऑफिस क्लैश, बॉक्स ऑफिस तक ही सीमित रहे, वहीं इनकी यह लड़ाई दुबई तक जा पहुंची है।


दरअसल, दुबई में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसके बाद कह सकते हैं कि इस क्लैश की टेंशन सिर्फ शाहरुख-ऋतिक का ही नहीं, बल्कि उनके फैंस भी अब इस लड़ाई में कूद पड़े हैं। इसका अंदाजा आप हाल ही दुबई में हुए इस वाकये से बखूबी लगा सकते हैं। दुबई में एक बॉलीवुड थीम बेस्ड पार्क खुला है जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने सुपरहीरोज च्रा-वन और क्रिस को डेडिकेटिड के दो अलग-अलग सेक्शन बनाए गए हैं और इन दोनों सुपरहीरोज के बड़े-बड़े पुतलों से पूरा पार्क सजा हुआ है। इस पार्क के लॉन्चिंग इवेंट पर हजारों की संख्या में ऋतिक और शाहरुख के फैंस मौजूद थे, जो कि एक ही छत के नीचे इन दोनों सुपरहीरोज का लुत्फ उठा सकते थे। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो रा-वन और क्रिस की राइड्स इस पार्क की सबसे बड़ी खासियतों में से एक हैं। भले यह दोनों स्टार इस समय बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने को तैयार हैं, लेकिन यहां इन दोनों की पॉपुलैरिटी से काफी फायदा हो रहा है। इनके फैंस भी एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस दौरान इनके बीच टकराव भी देखा जा सकता है। कभी-कभी दोनों के फैंस लड़ाई करने पर उतर आते हैं। हम आपको बता दें कि पार्क में तो वैसे कई राइड्स हैं, लेकिन क्रिस और रा-वन की राइड्स की बात ही निराली है।

अब बात दोनों सेक्शंस में मिलने वाली राइड्स की, तो इसमें क्रिस की राइड, रा-वन पर भारी पड़ रही है। इसके पीछे वजह साफ है। असल में जहां रा-वन राइड्स में आपको थ्री-डी एक्सपीरियंस करने को मिलेगा, जिससे आप अपने आप इस राइड का हिस्सा बन जाते हैं, वहीं क्रिस की राइड में थ्री-डी इफेक्ट्स के साथ आपको शहर को बचाने की जिम्मेदारी मिलेगी। जैसा कि आपने फिल्म में ऋतिक रोशन को क्रिस के अवतार में करते देखा था। बहरहाल, दुबई के इस पार्क में शाहरुख पर ऋतिक भारी पड़ रहे हैं, लेकिन क्या ऐसा ही बॉक्स ऑफिस में होगा? देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि चलेगा वही, जिसका सिनेमा बेहतर होगा…।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो