हेमा मालिनी ने क्यों कहा कि उनके जीवन का फिल्मी चरण खत्म हुआ, यहां जानें

By: dilip chaturvedi
| Published: 06 Sep 2017, 05:31 PM IST
 हेमा मालिनी ने क्यों कहा कि उनके जीवन का फिल्मी चरण खत्म हुआ, यहां जानें
hema malini

अगर उन्हें कोई दिलचस्प व बढिय़ा किरदार निभाने का प्रस्ताव मिलता है, तो वह जरूर करेंगी...

दिग्गज अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि अभिनय अब उनके जीवन का हिस्सा नहीं है, लेकिन अगर उन्हें कोई दिलचस्प व बढिय़ा किरदार निभाने का प्रस्ताव मिलता है, तो वह जरूर करेंगी। हेमा ने आगामी कार्यक्रम 'सिनर्जी-2017' (अंतर्राष्ट्रीय सांस्कृतिक महोत्सव) के दौरान संवाददाता सम्मेलन से इतर कहा, "मुझे लगता है कि मेरे जीवन का वह चरण अब खत्म हो गया। यहां तक कि संसद में भी लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं फिल्में कर रही हूं या नहीं। मैं करना चाहती हूं, लेकिन मुझे एक अच्छी कहानी चाहिए। मैं सिर्फ फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करना चाहती। यदि मुझे 'बागबान' जैसा मिलता-जुलता या कोई दिलचस्प किरदार मिलता है तो फिर मैं फिल्म में काम जरूर करूंगी।"

'सिनर्जी-2017' कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा कि वह इसे पेश करने जा रही है। अभिनेत्री ने कहा, "मैं इस कार्यक्रम पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। मैं इसमें नृत्य नहीं करूंगी, मैं इसे पेश कर रही हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं नृत्य करना बंद कर रही हूं। मैं नृत्य के क्षेत्र और हमारे देश के लोगों की सेवा के क्षेत्र में काम करते रहना चाहती हूं।"

जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि वह कब केंद्रीय मंत्री बनने जा रही हैं, तो उन्होंने कहा, "काफी लोग मुझसे यह सवाल करते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मंत्री बनने और शासन करने का मेरा स्वभाव है।" उन्होंने कहा कि वह जो कुछ भी हैं, उससे खुश हैं।

अभिनेत्री ने बताया कि बतौर सांसद वह अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने की कोशिश करती हैं और इससे उन्हें वास्तव में खुशी महसूस होती है। वह अपने मथुरा संसदीय क्षेत्र में बदलाव लाना चाहती हैं और तब तक चैन से नहीं बैठेंगी, जब तक अपने मकसद में सफल नहीं हो जाती हैं। 'सिनर्जी-2017' महोत्सव के जरिए हेमा मालिनी पूरे भारत के युवा कलाकारों को उभरने का मौका देंगी, जो शास्त्रीय नृत्य करेंगे। यह महोत्सव मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई और कोलकाता में आयोजित होगा।

 

Show More