scriptकमाई के मामले में हैप्पी न्यू ईयर को पीछे छोड़ आगे निकली पीआरडीपी | In terms of income, PRDP surges ahead of Happy New Year | Patrika News
बॉलीवुड

कमाई के मामले में हैप्पी न्यू ईयर को पीछे छोड़ आगे निकली पीआरडीपी

सूत्रों के अनुसार, यह साल सलमान के लिए काफी अच्छा साबित हुआ, उन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की बारिश करवा दी है

Dec 03, 2015 / 11:38 pm

जमील खान

PRDP

PRDP

मुंबई। दिवाली पर रिलीज हुई सलमान खान स्टारर ‘प्रेम रत्न धन पायो’ कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। दिवाली के समय रिलीज हुई फिल्मों की कमाई के मामले में ‘प्रेम रत्न…’ ने कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। सलमान की इस फिल्म ने पिछले साल प्रकाश के पर्व पर रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

हैप्पी न्यू ईयर ने जहां पिछले साल कुल 203 करोड़ की कमाई की थी, वहीं सलमान की प्रेम रत्न… देश भर में 207 करोड़ कमाकर उससे आगे निकल गई है। दुनियाभर का कलेक्शन देखें तो सलमान की यह फिल्म 398 करोड़ कमा चुकी है। इसके मुकाबले हैप्पी… 383 करोड़ ही कमा पाई थी।

सूत्रों के अनुसार, यह साल सलमान के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। उन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की बारिश करवा दी है। दबंग खान की प्रेम रत्न धन पायो के अलावा भ्ईद पर ‘बजरंगर भाईजान’ भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भ्भ्भी जबर्दस्त कमाई की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / कमाई के मामले में हैप्पी न्यू ईयर को पीछे छोड़ आगे निकली पीआरडीपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो