scriptसिर्फ फिल्म ‘द आर्चीज’ में ही नहीं बल्कि इन 5 फिल्मों में स्टार किड्स एक साथ कर चुके हैं डेब्यू | in these 5 films Star Kids have made their debut together | Patrika News
नई दिल्ली

सिर्फ फिल्म ‘द आर्चीज’ में ही नहीं बल्कि इन 5 फिल्मों में स्टार किड्स एक साथ कर चुके हैं डेब्यू

हर साल कोई ना कोई स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री लेता है। हर किसी की अपनी कहानी होती है। किसी के पिता तो किसी के दादा का इस इंडस्ट्री से लंबा नाता होता है। इनमें से कई कामयाब होते हैं तो कई फ्लॉप। कई बार ऐसा भी होत है कि बहुत सारे स्टार किड्स एक ही फिल्म से डेब्यू करते हैं।

नई दिल्लीMay 18, 2022 / 03:57 pm

Shweta Bajpai

in these 5 films Star Kids have made their debut together

in these 5 films Star Kids have made their debut together

फिल्ममेकर जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ इसका एक अच्छा उदाहरण है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्या नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का टीजर आउट किया जा चुका है, जिसके बाद सभी का उत्साह और बढ़ा गया है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब तीन स्टारकिड्स ने एक साथ डेब्यू किया हो। इससे पहले भी कई फिल्मों में ऐसा हो चुका है तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।
ggggggggggggggggggggg.jpg
फिल्म बरसात-
साल 1955 में फिल्म बरसात रिलीज हुई थी। उस साल की ये सुपरहिट फिल्मों में रही थी। इस फिल्म ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों ही स्टारकिड्स थे। ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी हैं तो वहीं बॉबी एक्टर धर्मेन्द्र के बेटे हैं। दोनों की किस्मत पहली फिल्म से ही चमक गई थी।
dafsf.jpg
फिल्म रिफ्यूजी-
कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो सालों बाद भी आपके जहन में जिंदा रहती हैं उनमें से एक है रिफ्यूजी। हालांकि इसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही किया था। फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन और करीना कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के बेटे है और करीना कपूर रणधीर कपूर की बेटी।
rrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr.jpg
फिल्म सांवरिया-
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म निर्देशन 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से बॉलीवुड को दो स्टार्स मिले थे। यह फिल्म अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर की पहली फिल्म थी। दोनों ने इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।
yyyyyyyyyyyyyyyyyyy.jpg
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-
अब जिस फिल्म की हम बत कर रहे हैं उसने अपने समय में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हम बात कर रहे हैं 2012 में आई फिल्म स्टूडेंटऑफ द ईयर की। इस फिल्म से बॉलीवुड को तीन सितारे मिले थे। ये एक रोमांटिक जॉनर की फिल्म थी। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने इसी फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं और वरुण डेविड धवन के बेटे हैं। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था।
uipiiiiiiiiiiiiii.jpg
फिल्म धड़क-
साल 2018 में फिल्म धड़क आई थी। इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदे थीं। दरअसल में श्रीदेवी की मौत के बाद ये जाह्नवी कपूर की ये पहली फिल्म थी। इसकी शूटिंग के दौरान श्रीदेवी जाह्नवी के साथ रहती थीं। ये फिल्म यह 2016 की मराठी फिल्म सैराट की रिमेक थी। इस फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने एक साथ एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर एवरग्रीन एक्टेस श्रीदेवी की बेटी और ईशान खट्टर एक्टर राजेश खट्टर के बेटे हैं।

Home / New Delhi / सिर्फ फिल्म ‘द आर्चीज’ में ही नहीं बल्कि इन 5 फिल्मों में स्टार किड्स एक साथ कर चुके हैं डेब्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो