scriptजब इरफान खान ने ठंडे पानी में लगाई डुबकी | Irrfan Khan's Son, Babil Shares Throwback Videos Of His Late Father | Patrika News
बॉलीवुड

जब इरफान खान ने ठंडे पानी में लगाई डुबकी

अभिनेता इरफान खान ( irrfan Khan ) के निधन के बाद उनके बेटे बाबिल खान ( irrfan Khan’s son babil khan ) लगातार पापा की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं….

मुंबईMay 06, 2020 / 07:33 pm

भूप सिंह

irrfan khan

irrfan khan

अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan ) के निधन के बाद उनके बेटे बाबिल खान ( irrfan Khan’s son babil khan ) लगातार पापा की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही बाबिल ने अपने प्रशंसकों के साथ पापा इरफान का एक वीडियो शेयर किया। इसमें ‘द लंचबॉक्स’ अभिनेता ठंडे पानी में डुबकी लगाते हुए नजर आए। वीडियो में इरफान कहते सुनाई दे रहे हैं कि यह पानी बिल्कुल बर्फ जैसा है।

irrfan khan

इरफान की थ्रो क्लिप को देखकर उनके प्रशंसकों ने बाबिल की पोस्ट पर काफी भावुक कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, हाहाहा…वह बहुत प्यारे हैं, मैं इरफान को बहुत मिस कर रहा हूं। एक अन्य ने लिखा, ‘हमारे साथ इन सभी सुनहरी यादों को शेयर करने के लिए धन्यवाद। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

 

Irrfan Khan Biography

पहले तस्वीरें की शेयर
इससे पहले बाबिल ने इरफान की एक फोटोज शेयर की, जो काफी वायरल हुई। यह तस्वीरें उनके नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों की थीं। इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में इरफान मंच पर अभिनय करते दिखे। पापा की तस्वीरें शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा है, ‘N.S.D.’ मतलब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा।’ इन फोटोज को शेयर करने पर उनके कई फैन बाबिल को धन्यवाद दिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / जब इरफान खान ने ठंडे पानी में लगाई डुबकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो