script बाबिल खान को हुआ मलाल, पिता इरफान के साथ रहकर भी नहीं किया ये काम, लिखा पोस्ट | irrfan khan son Babil khan regret for father irrfan khan not being abl | Patrika News

बाबिल खान को हुआ मलाल, पिता इरफान के साथ रहकर भी नहीं किया ये काम, लिखा पोस्ट

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2024 11:01:20 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

एक्टर बाबिल खान ने पिता इरफान खान की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर लिखा है। उन्हें एक ऐसा काम था जो करना था पर वह नहीं कप पाए, जिसका उन्हें मलाल है।

irrfan_khan_son_babil_khan_regret_for_father_irrfan_khan_not_being_able_to_do_one_last_dance.jpg
बाबिल खान ने पिता इरफान खान को किया याद
बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर इरफान (Irrfan Khan) का निधन 2020 में हुआ था। अब 4 साल बाद बाबिल खान (Babil Khan) ने पिता को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वह हमेशा से पिता के साथ डांस करना चाहते थे। बाबिल ने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है और कुछ खास पल की यादें बताई हैं। बाबिल के पोस्ट से पता चल रहा है कि वह आज भी कितना ज्यादा इरफान खान को याद करते हैं।
बाबिल ने पिता के लिए लिखा मैसेज
बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया। उसमें नाव पर खड़े पिता-पुत्र की तस्वीर है। जहां इरफान एक तरफ खड़े है और बाबिल दूसरी तरफ देख रहे हैं। बाबिल ने अपने पोस्ट की शुरूआत में लिखा है, “कोई भी उसे उस तरह नहीं जानता था जैसा मैंने जाना, किसी ने भी मुझे उस तरह नहीं जाना जैसे उसने जाना।
यह कहना आसान है, उसे याद करना आसान है। उसे खोने के बारे में भावुक होना और रोना आसान है। यह आसान है। क्या आप जानते हैं कि कठिन क्या है? उसकी आवाज में उस आनंद को याद करने के लिए जब वह उसे ऊंची आवाज में उठाकर चिल्लाता था “बाबिलुउउउ!!!” हर बार वह मुझे देखता था।
यह भी पढ़ें

क्या अक्षय कुमार वेश बदलकर पहुंचे अयोध्या? वीडियो आया सामने, देखें

babil_khan_post.jpgपिता इरफान के लिए बाबिल के आगे लिखा- काश, काश मैं आपके साथ एक बार डांस कर पाता। पर ये पूरा नहीं हुआ। बता दें, बाबिल ने अपनी पहली फिल्म काला से बॉलीवुड में एंट्री की है। वह के के मेनन, आर. माधवन, दिव्येंदु के साथ द रेलवे मेन में भी दिखाई दिए थे। 18 नवंबर को रिलीज हुई ये वेब सीरीज भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है।

ट्रेंडिंग वीडियो