scriptये सीन करने से पहले घबरा गए थे इरफान खान, को-स्टार मन ही मन हो रही थी खुश | Irrfan Khan Was Nervous Before Shooting This Scene Divya Dutta | Patrika News
बॉलीवुड

ये सीन करने से पहले घबरा गए थे इरफान खान, को-स्टार मन ही मन हो रही थी खुश

Irrfan Khan: दिग्गज एक्टर इरफान खान की एक्टिंग पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है। मगर एक एक्ट्रेस ने बताया है कि एक बार वो एक सीन करने में घबरा गए थे। कब और कैसे हुआ ये चलिए बताते हैं।

मुंबईMar 11, 2024 / 03:16 pm

Jaiprakash Gupta

Irrfan Khan

इरफान खान

Irrfan Khan दिग्गज एक्टर इरफान खान भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। उन्हें याद करते हुए दिव्या दत्ता ने इरफान की एक्टिंग से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैसे एक सीन को करते समय घबरा गए थे इरफान खान।
दिव्या दत्ता ( Divya Dutta) ने मरहूम एक्ट्रेस इरफान खान के साथ ‘हिस’ और ‘दुबई रिटर्न’ में काम किया था। दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। दिव्या ने ये बताया है कि उनके साथ एक सीन करने में इरफान खान को परेशानी हो रही थी।
मनोरंजन की खबरें हिंदी में पढ़ें- Entertainment News In Hindi

irfan_khan_divya_dutta.jpg
वो ये सीन करने से पहले इतने घबरा गए कि टेरेस पर जाकर बैठ गए। डायरेक्टर ने ये बात बताई तो एक्ट्रेस मन ही मन मुस्कुराने लगी। ये फिल्म थी हिस्स। इसके एक सीन में इरफान खान को दिव्या दत्ता को किस (Kiss) करना था।
यह भी पढ़ें

Video: बचपन में बहुत नटखट थीं अनन्या पांडे, शाहरुख खान की खूूब करती थीं नकल

इसी को लेकर वो नर्वस थे और जाकर टेरेस पर बैठ गए थे। वो हिचकिचाने के साथ ही ये सीन करने में शर्मा रहे थे। उन्हें देख एक्ट्रेस खुश थीं क्योंकि पहली बार उनके साथ इरफान खान नर्वस दिख रहे थे। आपको बता दें कि दिव्या दत्ता और इरफान की मूवी ‘हिस’ (Hiss) 2010 में रिलीज हुई थी। लोगों को ये फिल्म पसंद आई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / ये सीन करने से पहले घबरा गए थे इरफान खान, को-स्टार मन ही मन हो रही थी खुश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो