Irrfan की वाइफ सुतापा ने लिखा भावुक मैसेज- याद तुम्हारी आती रही रात भर, ये खुशबू महकती रही रात भर

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Jul 2020, 08:42 PM IST
Irrfan की वाइफ सुतापा ने लिखा भावुक मैसेज- याद तुम्हारी आती रही रात भर, ये खुशबू महकती रही रात भर
irrfan khan wife message

  • इरफान की फैमिली सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके लिए भावुक कर देने वाले मैसेज लिखते हैं। उनसे जुड़ी यादों को शेयर करते हैं। एक बार फिर इरफान की पत्नी सुतापा (Sutapa Sikdar) ने इरफान को याद करते हुए एक मैसेज लिखा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। उनके फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। साथ ही इरफान की फैमिली सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके लिए भावुक कर देने वाले मैसेज लिखते हैं। उनसे जुड़ी यादों को शेयर करते हैं। एक बार फिर इरफान की पत्नी सुतापा (Sutapa Sikdar) ने इरफान को याद करते हुए एक मैसेज लिखा है।

दरअसल, इरफान को रात की रानी के फूलों की खुशबू बहुत पसंद थी। इरफान के निधन के बाद सुतापा ने एक पोस्ट (Sutapa Sikdar Post) लिखकर बताया था कि वो इस पेड़ को देखकर हर दिन उन्हें याद करती हैं। सुतापा ने रात की रानी पौधे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'रहें ना रहें, हम महका करेंगे। हमारी बालकनी। याद तुम्हारी आती रही रात भर, ये खुशबू महकती रही रात भर।' उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि सुतापा इरफान को काफी याद करती रहती हैं। वह इरफान से जुड़ी चीजों को शेयर करती रहती हैं। इससे पहले सुतापा ने इरफान द्वारा लगाए गए कमल के फूलों की तस्वीर साझा की थी। सुतापा ने कमल के फूलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,' ये कमल के फूल तुम्हें याद करते हैं इरफान। आपने उन्हें बोतलों में जीवित करने के लिए इतना दर्द उठाया और उनके लिए यहां खिलने के लिए जगह बनाई।'

वहीं, जब इरफान खान को दुनिया को अलविदा (Irrfan Khan Death) कहे एक महीना पूरा हुआ तो सुतापा ने उन्हें फिर से मिलने का वादा किया। सुतापा ने लिखा था, 'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं तुमसे वहां मिलूंगी। जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ होगा। ये बस कुछ ही समय की बात है। मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक।'

Irrfan Khan Irrfan Khan Death
Show More