scriptशाहिद कपूर की पहली फिल्म इश्क विश्क का बनेगा सीक्वल, ये खास शख्स निभाएगा उनका आएकॅानिक किरदार! | ishaan khattar play lead role in Shahid kapoor ishq vishq sequel | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर की पहली फिल्म इश्क विश्क का बनेगा सीक्वल, ये खास शख्स निभाएगा उनका आएकॅानिक किरदार!

shahid kapoor और amrita rao की फिल्म ‘ Ishq Vishq ‘ का सीक्वल बनने जा रहा है।

मुंबईJun 26, 2019 / 12:49 pm

Riya Jain

ishaan khattar play lead role in Shahid kapoor ishq vishq sequel

ishaan khattar play lead role in Shahid kapoor ishq vishq sequel

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता Shahid Kapoor और amrita rao ने फिल्म ‘ Ishq Vishq ‘ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की थी। आज भी लोगों के जहन में ये रोमांटिक मूवी बसी हुई है। ये उस जमाने की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी और अब शाहिद की इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा हैं।

shahid-kapoor-ishq-vishq-sequel

खबरों के मुताबिक शाहिद की इस फिल्म के सीक्वल में उन्हीं के छोटे भाई Ishaan Khattar लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को रमेश तुरानी द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है।

shahid-kapoor-ishq-vishq-sequel
फिलहाल ‘इश्क विश्क फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।
shahid-kapoor-ishq-vishq

गौरतलब है की इश्क विश्क एक यंग लड़के की कहानी पर बेस्ड फिल्म है और देखा जाए तो ईशान खट्टर इस मूवी के लीड किरदार के लिए बिल्कुल फिट बैठेंगे क्योंकि वो कैरेक्टर के चार्म और मासूमियत को बेहतर तरीके से दर्शाने में कामयाब हैं। अब देखना होगा की इस फिल्म का सीक्वल दर्शकों को कितना पसंद आता है।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर की पहली फिल्म इश्क विश्क का बनेगा सीक्वल, ये खास शख्स निभाएगा उनका आएकॅानिक किरदार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो